Thursday, May 30, 2024
Homeलाइफस्टाइलमोटोरोला के नए फोन की दस्तक ..24 अक्टूबर को होगा लांच

मोटोरोला के नए फोन की दस्तक ..24 अक्टूबर को होगा लांच

Moto G8 Plus के जरिये मोटोरोला आने वाली 24 अक्टूबर को अपनी ‘जी8 सीरीज़’ में नया स्मार्टफोन जोड़ने जा रही हैl इस डिवाईस का नाम दिया जा रहा है Moto G8 Plus l इस फोन की स्पेसिफिकेशन्स की मीडिया रिपोर्ट में सामने आई थी। वहीं आज एक विदेशी वेबसाइट ने इसी सीरीज़ से जुड़ी नई जानकारी दी है कि Moto G8 Plus के साथ ही Motorola एक और नया फोन Moto G8 Play भी लॉन्च करेगी।

Moto G8 Play का खुलासा डच वेबसाइट ने किया है। इस रिपोर्ट में Moto G8 Play के नाम के साथ ही इस फोन की फोटोज़ को भी शेयर किया है। फोटो में फोन को वॉटरड्रॉप नॉच डिजाईन पर बना दिखाया गया है जिसकी स्क्रीन के नीचे चौड़ा चिन पार्ट मौजूद है। Moto G8 Play के पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो उपरी बाईं ओर वर्टिकल शेप में स्थित है। इस सेटअप में एक सेंसर अलग से उपर दिया गया है तथा दो सेंसर और फ्लैश लाईट रिंग के अंदर मौजूद है। Moto G8 Play के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर इम्बेडेड Moto लोगो दिया गया है।

Moto G8 Play

लीक में Moto G8 Play की स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी तो नहीं दी गई है लेकिन माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सपोर्ट करेगा। इसके साथ ही फोन के बैक पैनल पर 117 डिग्री की क्षमता वाला अल्ट्रा वाइड एंगल दिया जाएगा जो 16 मेगापिक्सल का होगा। रियर कैमरा सेटअप में एक डेफ्थ सेंसर भी मौजूद रहेगी। लीक की मानें तो Moto G8 Play को 5.7 इंच की एचडी+ डिसप्ले पर लॉन्च किया जाएगा।

Moto G8 Play को लेकर कहा जा रहा है कि यह फोन दो वेरिएंट्स में लॉन्च होगा जिनमें 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। मोटो जी8 सीरीज़ के इस आगामी डिवाईस को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में चर्चा है कि यह डिवाईस मीडियाटेक हेलीयो पी60 या फिर हेलीयो पी70 चिपसेट पर पेश होगा। वहीं पावर बैकअप के लिए Moto G8 Play में 4,000एमएएच की बैटरी दिए जाने की बात कही गई है।

Moto G8 Plus

मोटो जी8 प्लस की बात करें तो लीक्स के अनुसार यह फोन 2280 × 1080 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.3 इंच की फुलएचडी+ आईपीएस एलसीडी डिसप्ले सपोर्ट करेगा। एंडरॉयड 9 पाई के साथ ही इस डिवाईस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेर्ट देखने को मिल सकता है। बताया जा रहा है कि Moto G8 Plus को 4 जीबी रैम मैमोरी पर लॉन्च किया जाएगा तथा यह फोन 64 जीबी स्टोरेज और 128 जीबी स्टोरेज के दो वेरिएंट्स में सेल के लिए उपलब्ध होगा।

फोटोग्राफी के लिए Moto G8 Plus में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इनमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर देखने को मिल सकता है। इसी तरह सेल्फी के Moto G8 Plus में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। Moto G8 Plus को भी 4,000एमएएच की बैटरी से लैस बताया गया है।

Most Popular