Friday, May 14, 2021
Homeसोलनशूलिनी विश्वविद्यालय में हिमाचल दिवस का ऑनलाइन आयोजन

शूलिनी विश्वविद्यालय में हिमाचल दिवस का ऑनलाइन आयोजन

सोलन : शूलिनी विश्वविद्यालय के छात्रों और कर्मचारियों द्वारा 73 वां हिमाचल दिवस15 अप्रैल को ऑनलाइन आयोजित किया  गया।
ऑनलाइन  मंच के माध्यम से गायन, नृत्य, खाना पकाने, फोटोग्राफी और कविता जैसी विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया  गया।
चांसलर शुलिनी विश्वविद्यालय  प्रो पी के खोसला ने हिमाचल दिवस के महत्व के बारे में बात की। विभिन्न संकाय सदस्यों और छात्रों ने सभी प्रतियोंगीताओ में  बड़ी संख्या में भाग लिया। उन्होंने अपने वीडियो बनाए और वीडियो कॉन्फ्रेंस पर साझा किए ।
श्री विवेक अत्रे, पूर्व IAS अधिकारी और प्रेरक वक्ता इस आयोजन के मुख्य अतिथि थे।
छात्रों में, प्रत्येक प्रतियोगिता के विजेता थे- विक्रांत पीएच.डी. छात्र ने गायन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया, B.sc बायोटेक की अंकिता छेत्री ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। एमए योगा  से देबोलीना बिस्वास और  बीएसई माइक्रो से  प्रियांजली राज को सांत्वना पुरस्कार दिया गया, जबकि एमबीए से फ़्लायर्ड अल्फ्रेड को विशेष संगीत पुरस्कार मिला।
डांस प्रतियोगिताओं के विजेताओं में डॉ। नितिका ठाकुर,  सहायक प्रोफेसर, बायोटेक्नोलॉजी  को प्रथम पुरस्कार मिला, और सिमरन चौहान  बीएजेएमसी की छात्रा को  दूसरा स्थान, इसके अलावा  एम फार्मा फार्माकोग्नॉसी की शुभांगी सूद और एमबीए की अंकिता ने तीसरा स्थान साझा किया।
B.tech मैकेनिकल के अर्शदीप ने पोएट्री में पहला स्थान प्राप्त किया, जबकि M.sc बायोटेक की प्रीति सोहल और B.sc BT से आयुषी सिंह ने दूसरा स्थान साझा किया और B.sc योगा से नितिका को सांत्वना पुरस्कार दिया गया।
यह कार्यक्रम अभिरुचि के विभिन्न  क्लबों द्वारा आयोजित किया गया। अभिरुचि ’ शुलिनी विश्वविद्यालय का सांस्कृतिक कार्यक्रम केंद्र  जिसके अंतर्गत कई क्लब कार्यरत है।श्रीमती पूनम नंदा, डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर शूलिनी विश्वविद्यालय के मार्गदर्शन में सभी  कार्यक्रम आयोजित किए गए।

Most Popular

Recent Comments