Saturday, February 4, 2023
Homeक्राइमशादी का झांसा दे दुष्कर्म करता रहा फिर कहीं और कर ली...

शादी का झांसा दे दुष्कर्म करता रहा फिर कहीं और कर ली सगाई

चंबा जिला के तीसा में एक युवक द्वारा शादी का झांसा देकर एक नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। जब आरोपी युवक ने किसी दूसरी लडकी से सगाई कर डाली तो परिजन थाने में जा पहुंचे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

परिजनों द्वारा पुलिस में दी शिकायत के अनुसार आरोपी युवक ने मोबाइल के माध्यम से नाबालिग को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और उससे शादी करने का वादा कर शारीरिक संबंध बना लिए।

पीड़िता के बयान के अनुसार उसकी युवक के साथ दोस्ती करीब एक साल पहले हुई थी। पीड़िता ने बताया कि उसे कुछ दिन पहले ही पता चला कि युवक उससे शादी नहीं करेगा क्योंकि उसकी सगाई किसी दूसरी लड़की से हो चुकी है। उसने सारी बातें अपने परिजनों को बताई। पीडिता के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाना तीसा में दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए आरोपी युवक को तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

एसपी चंबा अभिषेक यादव ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित नाबालिग का सिविल अस्पताल तीसा में मेडिकल करवा लिया है। आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामले में तफ्तीश जारी है।

Most Popular