Saturday, March 2, 2024
Homeशिमलाराजभवन स्टाफ ने दी राज्यपाल को भावभीनी विदाई

राजभवन स्टाफ ने दी राज्यपाल को भावभीनी विदाई

राज्यपाल आचार्य देवव्रत को आज राजभवन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने भावभीनी विदाई दी। राजभवन में आयोजित इस कार्यक्रम के अवसर पर राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने कहा कि उन्हें पिछले लगभग चार वर्षों में पूरे प्रदेश के लोगों से अपार स्नेह, सम्मान और अपनापन मिला, जो उन्हें सदा स्मरण रहेगा।

उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहा कि राजभवन की गरिमा भी बनी रहे और साथ-साथ राजभवन लोक कल्याण के कार्यों में सहभागी की भूमिका में रहे।

राज्यपाल ने कहा कि उन्होंने प्रदेश में प्राकृतिक खेती, नशामुक्ति, स्वच्छता, जल एवं पर्यावरण संरक्षण, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ तथा सामाजिक समरसता को लेकर जन अभियान चलाए और उन्हें प्रदेश सरकार और प्रदेशवासियों का भरपूर सहयोग मिला।

इस अवसर पर राज्यपाल के सचिव राकेश कंवर ने राज्यपाल द्वारा प्रदेश के आर्थिक और सामाजिक क्षेत्र में किए गए कार्यों पर प्रकाश डाला तथा कहा कि इन कार्यों से हिमाचल प्रदेश को नई दिशा मिलेगी।

राज्यपाल के सलाहकार डा. शशीकान्त शर्मा ने कहा कि राज्यपाल के तौर पर आचार्य देवव्रत के कार्यों को सदा याद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्यपाल की कार्य प्रणाली की सभी राजनीतिक दलों ने प्रशंसा की है और इस दौरान पक्ष और विपक्ष दोनों का भरपूर सहयोग मिला। उन्होनें कहा कि राज्यपाल के प्रदेश में किए गए कार्यों को राष्ट्रीय स्तर पर भी समर्थन और सराहना प्राप्त हुई है।

Most Popular