Thursday, June 20, 2024
Homeकुल्लूमनाली में वन मंत्री ने सुनी लोगों की समस्याएं

मनाली में वन मंत्री ने सुनी लोगों की समस्याएं

रेणुका गौतम
कुल्लू : वन, परिवहन व युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने अपने गृह क्षेत्र मनाली में लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने जन प्रतिनिधियों और भाजपा मण्डल के पदाधिकारियों से क्षेत्र में चल रहे विकास और निर्माण कार्यों की प्रगति की भी समीक्षा की। उन्होंने कहा कि मनाली विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत अनेक विकास के कार्यों का क्रियान्वयन किया जा रहा है और इसमें प्रगति सुनिश्चित बनाई जानी चाहिए ताकि लोगों को समय पर लाभ मिल सके।
इसी दौरान, वन मंत्री ने मनाली में क्रेब प्रोडक्शन के एक कार्यक्रम में भी भाग लिया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी मनाली में इस प्रकार के रियलिटी शो के माध्यम से साहसिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए यह एक अनूठी पहल है। इससे जहां स्थानीय युवाओं को अभिनय करने का अवसर प्राप्त हो रहा है, वहीं पर्यावरण संरक्षण और स्वच्छता जैसे कार्यों में भी क्रेब प्रोडक्शन सराहनीय योगदान कर रहा है।
क्रिकेट भारत-ए में चयन पर महिला खिलाड़ियों को दी बधाई
युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री ने हिमाचल प्रदेश से क्रिकेट भारत-ए टीम में चार महिला खिलाड़ियों के चयन पर कहा कि प्रदेश के लिए यह गौरव की बात है। छोटे से पर्वतीय प्रदेश से एक साथ चार महिलाओं का चयन राज्य में खेलों के स्तर को दर्शाता है। हरलीन देओल, रेणुका सिंह, सुषमा वर्मा और तनुजा कंवर को अपने वधाई संदेश में उन्होंने कहा कि ‘मुझे उम्मीद है कि सभी खिलाड़ी आगामी दिनों आस्ट्रेलिया के साथ होने वाले एक दिवसीय और टी-20 मुकाबलों में बेहतर प्रदर्शन करके देश और प्रदेश का मान बढ़ाएंगी। उन्होंने सभी महिला खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन की शुभकामनाएं दी हैं।

Most Popular