Monday, March 4, 2024
Homeमंडीन्याय रैली सुन्दरनगर में उमड़ा जनसैलाब कांग्रेस की जीत का प्रतीक -हर्ष...

न्याय रैली सुन्दरनगर में उमड़ा जनसैलाब कांग्रेस की जीत का प्रतीक -हर्ष राठौर

युवा कांग्रेस महासचिव मंडी संसदीय क्षेत्र ने जारी बयान में कहा है कि न्याय रैली सुन्दरनगर में जो जनसैलाब उमड़ा उस से यह बात स्पष्ट हो जाती है कि हिमाचल की हॉट सीट और CM की गृह लोकसभा सीट में कांग्रेस भारी मतों से बीजेपी को परास्त करेगी ।

देश को पढ़े लिखे राहुल गांधी जैसे प्रधानमंत्री की जरूरत है जबकि बीजेपी ने हमेशा गरीबों को लारे लप्पो में रख कर देश की जनता को गुमराह किया है | भाजपा के पास न नीति है न नीतिकार । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अब होगा ‘न्याय’ योजना  की तारीफ करते हुए कहा कि ये योजना गरीबो के लिए कामगार सिद्ध होगी । गरीबों की समस्या के समाधान के मामले में बीजेपी सारी राजनीतिक विश्वास खो चुकी है ।बीजेपी के 5 साल गांधी परिवार को कोसने  में चले गए किया कुछ नही है । 

सांसद रामस्वरूप की रेल की पटरी, नमक का कारखाना नहीं बना , उड़ान योजना विफल रही। रामस्वरूप आज मुख्यमंत्री का सहारा ले रहे हैं और जो सांसद अपनी आयकर रिटर्न भरना भूल गए वो जनता से क्या वादा निभाएगें।

किसानों की आत्महत्या 40 परसेंट बड़ी, एलपीजी की मार्किटिंग हो रही लेकिन रेट दुगने हो गए। उज्वला योजना में सिलेंडर देते हैं गरीब का सिलेंडर फिर खाली रहता है। क्रूड ऑयल दाम गिरे लेकिन तेल के दाम बड़े। ये सरकार हर क्षेत्र में फेल साबित हुई है।

Most Popular