Monday, December 5, 2022
Homeshimlaकांग्रेस द्वारा वर्चुअल माध्यम से काउंटिंग मार्गदर्शन वर्कशॉप आयोजित

कांग्रेस द्वारा वर्चुअल माध्यम से काउंटिंग मार्गदर्शन वर्कशॉप आयोजित

शिमला

कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने हिमाचल कांग्रेस के उम्मीदवारों के साथ काउंटिंग मार्गदर्शन वर्कशाप कॉन्फ्रेंस कालिंग के माध्यम से की, जिसमें प्रभारी राजीव शुक्ला के साथ-साथ सह प्रभारी तजेंद्र बिट्टू जी और छत्तीसगढ़ से विनोद वर्मा जी के साथ-साथ कांग्रेस के सभी उम्मीदवार इस बैठक में शामिल हुए। सर्वप्रथम राजीव शुक्ला ने सभी प्रत्याशियों से चुनाव का फीडबैक लिया और उन्हें विजयी भवः का आशीर्वाद दिया। हिमाचल प्रभारी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस 50 से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाने जा रही है। पूरे चुनाव में पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्ता ने एकजुट होकर उम्मीदवारों के लिए मुस्तैदी से काम किया है और अब उसी मुस्तैदी के साथ मतगणना के दिन तक काम करने की जरूरत है।

शुक्ला जी याद दिलाया के हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के नामांकन से लेकर कांग्रेस पार्टी की रैलियों में विशाल जनसैलाब का उमड़ना यह सिद्ध करता है कि हिमाचल में कांग्रेस 50 से ज्यादा सीटों के साथ प्रदेश में पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है। हिमाचल प्रदेश में भाजपा सरकार के खिलाफ जन आक्रोश है। प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की लहर है।

इस बैठक में राजीव शुक्ला ने सभी नेताओं को ईवीएम की सुरक्षा और स्ट्रांग रूम की निगरानी के लिए जरूरी टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि हमेशा कि तरह विधानसभा चुनाव के बाद अंतिम क्षणों में ईवीएम से छेड़छाड़ कर भाजपा विस चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर सकती है। सभी नेता व कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम व ईवीएम पर कड़ी निगरानी रखें ताकि कोई भी इसमें सेंधमारी का प्रयास ना कर सके। राजीव शुक्ला ने नेताओं व कार्यकर्ताओं से कहा कि वे लगातार मतगणना स्थल पर बने रहें और निगरानी करते रहें।

विनोद वर्मा जी ने पीपीटी के माध्यम से सभी कैंडिडेट्स को मतगणना के नियम और सावधानियों से अवगत कराया। इसके बाद सभी बूथ एजेंट के साथ 2 दिसंबर को एक और विस्तारपूर्वक वर्कशॉप का निर्णय हुआ।

Most Popular

Recent Comments