Friday, June 21, 2024
Homeकुल्लूमोदी को मिल रहे जन समर्थन और अपनी हार से घबराई कांग्रेस...

मोदी को मिल रहे जन समर्थन और अपनी हार से घबराई कांग्रेस : जयराम ठाकुर

काज़ा में भाजपा की रैली में कांग्रेस के हमले पर बोले नेता प्रतिपक्ष

प्रदेश के लोग इस हमले और सरकार की नाकामी का देंगे जवाब

रेणुका गौतम, काज़ा/कुल्लू : नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर ने कहा कि काज़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंची भाजपा की लोक सभा प्रत्याशी कंगना रनौत, विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी रवि ठाकुर और अन्य नेताओं के ऊपर कांग्रेस के द्वारा किए गया हमला अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। काज़ा से जारी बयान में ठाकुर ने कहा कि देश और प्रदेश भर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिल रहे अपार जन समर्थन से कांग्रेस हतोत्साहित है और इस तरह के कायराना कृत्य पर उतर आई है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग यह याद रखें कि प्रदेश के लोग देवभूमि की बेटी के ख़िलाफ़ हुए इस कायराना हमले को कभी माफ़ नहीं करेंगे। लोक सभा के चुनाव में कांग्रेस को इस बात का जवाब मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले को भाजपा चुनाव आयोग के सामने रखने के साथ क़ानूनी पहलुओं पर विचार करेगी और सभी दोषियों पर कठोर कार्रवाई की माँग करेगी। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जब से भाजपा ने देवभूमि का देश दुनिया में नाम करने वाली हिमाचल की बेटी कंगना रनौत को मंडी से लोकसभा क्षेत्र का प्रत्याशी बनाया है तब से कांग्रेस उनके ख़िलाफ़ अमर्यादित प्रचार कर रही है। कभी कांग्रेस की राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा अपशब्दों का प्रयोग किया जाता है। लेकिन देवभूमि की बेटी के लिए कांग्रेस के किसी नेता द्वारा उसका विरोध नहीं किया जाता है। अब जब उनके यह सभी हथकण्डे कामयाब नहीं हुए। कंगना को लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है तो वह अब इस तरह की हिंसा पर उतर आये हैं। कांग्रेस यह याद रखे कि इस तरह से भाजपा के कार्यकर्ताओं के उत्साह को नहीं तोड़ पाएँगे।

प्रदेश सरकार पर धावा करते हुए उन्होंने कहा कि हर मोर्चे पर फेल सुक्खू सरकार ज़्यादा दिन की मेहमान नहीं हैं। प्रदेश के लोगों को अब मौक़ा मिल गया है, एक जून को प्रदेश के लोग कांग्रेस को उनकी सभी कारगुज़ारियों का करारा जवाब देंगे। डेढ़ साल में कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश को पीछे ले जाने का काम किया है। सिर्फ़ तालाबंदी करना ही इस सरकार की प्राथमिकता है।

Most Popular