Sunday, March 3, 2024
Homeमंडीमंडी के चैलचौक में धरा स्नेचर, तीन दिन के पुलिस रिमांड पर...

मंडी के चैलचौक में धरा स्नेचर, तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

मृगेंद्र पाल

गोहर : चैलचौक के पास महिला से पैसे और मोबाइल छिनने वाले स्नेचर को गोहर पुलिस ने सोमवार को चैलचौक के समीप ही धर दबोच लिया था। जिसे गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने महिला के मोबाइल को बरामद कर लिया है। जबकि पीड़िता के पैसे अभी पुलिस के हाथ नहीं लग पाए हैं।

पुलिस थाना प्रभारी संजय कुमार ने स्नेचिंग के आरोपी की गिफ्तारी होने की पुष्टि करते हुए बताया कि मंगवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे अदालत ने तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। उन्होंने बताया कि बारदात की रिपोर्ट दर्ज करवाते ही पुलिस की एक टीम आरोपी देश राज पुत्र फागनु राम निवासी गदयाड़ा कोहलू की धर पकड़ के लिए उसके संभावित ठिकानों पर दबिश देती रही। मगर शातिर दिमाग पुलिस से बचता रहा। जिसे चैलचौक के समीप गिरफ्तार कर लिया गया है। गत शुक्रवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे पवना देवी पत्नी स्वर्गीय सन्तोष कुमार निवासी छतरी रिस्तेदार के घर बेटी के क्वाटर आ रही थी। तभी एक युवक जो पीछे से पैदल ही आ रहा था। उसने महिला के अकेलेपन का फायदा उठाकर उसके हाथ में लिए कैरी बैग को लपकते ही मौके से जंगल की ओर फरार हो गया। थोड़ी दूरी तक उसके पीछे भागने के बावजूद भी आरोपी पीड़ित महिला के हाथ नहीं आ सका। बैग में एक किट जिसमें बेटी के खर्चे के लिए 5 हजार रुपए नगद और एक ओप्पो का मोबाइल रखा था। आरोपी सब साथ लेकर फरार हो गया था।

मंगलवार को आरोपी को सब जज न्यायालय में वत्सला चौधरी की अदालत में पेश किया गया जहां से उसे तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है। :

Most Popular