Sunday, February 5, 2023
Homeराजनीतिभाजपा कर रही महाराष्ट्र को लेकर प्रदेश में अशांति फैलाने का काम...

भाजपा कर रही महाराष्ट्र को लेकर प्रदेश में अशांति फैलाने का काम : राठौर

शिमला, कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह महाराष्ट्र को लेकर प्रदेश मे अशांति फैलाने का प्रयास कर रही है।उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र में बीएमसी की कार्यवाही का विरोध कर हिमाचल में भाजपा कांग्रेस नेताओं के खिलाफ अपनी भड़ास निकाल कर प्रदेश के लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहीं है।
कुलदीप राठौर ने भाजपा के नेताओं द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ नारेबाजी की आलोचना करते हुए कहा महाराष्ट्र में बीएमसी की कार्यवाही से प्रदेश कांग्रेस का कोई भी लेना देना नहीं है।उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह के खिलाफ भाजपा की नारेबाजी व प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय का घेराव व नारेबाजी इसकी बौखलाहट ही है।
राठौर ने कहा कि भाजपा के नेताओं ने जिस प्रकार से शिमला स्थित अखिल भारतीय कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के आवास को अवैध बताकर तोड़ने की धमकी दी है उससे भी साफ है कि वह प्रदेश में गुंडाराज को बढ़वा देना चाहती है।उन्होंने इन धमकियों की निदा करते हुए कहा है कि इस देश मे कानून का राज चलता है न कि किसी सत्तारूढ़ दल की मनमर्जी का।
राठौर ने कुल्लू के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर के आवास पर जबरन घुसनें,धक्का मुक्की करने और नारेबाजी करने की निदा करते हुए जिला प्रशासन द्वारा कोई भी कार्यवाही न करने पर कड़ा रोष जताया है।उन्होंने कहा कि जब एक जनप्रतिनिधि का घर ही सुरक्षित नही है तो आम लोग कैसे सुरक्षित रह सकते है।
उन्होंने कहा है कि प्रदेश में भाजपा का यह आंदोलन केवल अपनी राजनैतिक चाल और लोगों का ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाने मात्र का एक प्रयास है।
राठौर ने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर उन्होंने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ अपनी ओछी हरकते व बयानबाजी बन्द नही की तो कांग्रेस को मजबूरन विरोध में मैदान में उतरना पड़ेगा और अगर इसके चलते प्रदेश में कोई विपरीत परिस्थितिया बनती है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

Most Popular