Sunday, February 23, 2020

-

बिलासपुर : चिट्टा माफिया पर एक और सफलता ..138. 18 ग्राम चिट्टा के साथ युवक गिरफ्तार

बिलासपुर जिले में चिट्टा माफिया को नकेलने में जुटी हुई जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट को एक और बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। यूनिट के प्रभारी हेड कांस्टेबल अनिल शर्मा और राजेश ठाकुर ने कुछ देर पहले चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर नोनी के पास मंडी जिले के रहने वाले एक युवक के कब्जे से हाल ही के दौर की सबसे ज्यादा चिट्टा की मात्रा बरामद की है। पुलिस ने यह बरामदगी आरोपित की कार की तलाशी लेने के दौरान की है।

आरोपित युवक को पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम की अलग-अलग धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। एसपी साक्षी वर्मा ने बताया कि स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट बिलासपुर को गोपनीय सूचना हासिल हुई थी कि बिलासपुर जिले के नोनी स्थित एक पेट्रोल पंप के पास के एक होटल में मंडी जिले के जोगिंदर नगर का रहने वाला चिट्ठा तस्कर शुभम शर्मा पुत्र विनोद शर्मा किट्टे की डिलीवरी देने के लिए आ रहा है। आरोपित कार नंबर एचपी 01 एम 2894 में चिट्टे की डिलीवरी बिलासपुर जिले के ही किसी अन्य तस्कर को देने के लिए आया था। एसआईयू यूनिट में तैनात अनिल शर्मा और राजेश ठाकुर की टीम ने शुभम शर्मा का पीछे रात से ही पीछा किया था और आज जब वह सुबह होटल के पास हाईवे पर चिट्टे के डिलीवरी देने के लिए कार में बैठा था तो इसी दौरान टीम ने उसे दबोच लिया और उसकी तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 138. 18 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी शुभम शर्मा मंडी जिले के तहसील जोगिंदर नगर के गांव स्पैहडू पीओ दराहल का रहने वाला है। शुभम शर्मा बिलासपुर जिले के रहने वाले जिस चिट्ठा तस्कर को यहां बड़ी मात्रा की डिलीवरी देने के लिए आया था पुलिस उसकी भी शिनाख्त करने की कोशिश में जुटी हुई है इसके लिए शुभम शर्मा के मोबाइल कॉल डिटेल लेने के प्रयास में पुलिस जुट गई है प्रारंभिक पूछताछ में हालांकि शुभम शर्मा ने पुलिस को बिलासपुर जिले के रहने वाले डिलीवरी हासिल करने के लिए बुलाया गए व्यक्ति का नाम पता बताने से इनकार किया है लेकिन पुलिस अपनी जांच के दौरान मिलने वाले सुराग और साक्ष्यों के आधार पर डिलीवरी हासिल करने के लिए आने वाले व्यक्ति पर भी शिकंजा कसने की तैयारी में है साक्षी वर्मा ने बताया कि एस आई यूनिट बिलासपुर की ओर से बिलासपुर जिले में चिट्टे की तस्करी करने वालों के खिलाफ यहां बड़ी कार्रवाई है और जितनी मात्रा इस बार बरामद की गई है उतनी मात्रा हाली के महीनों में पुलिस ने बरामद नहीं की थी यह पुलिस के लिए बहुत बड़ी कामयाबी है उन्होंने ऐसा यूनिट में तैनात कर्मचारियों इस सफलता के लिए इनाम देने का भी ऐलान किया है।

Latest news

बंजार में 4 किलो 600 ग्राम चरस सहित पंजाब के 3 युवक गिरफ्तार

रेणुका गौतम जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार में पुलिस ने एक बार फिर...

गोहर स्कूल की एक छात्रा ने निगल ली आयरन की 15 गोलियां, तबियत बिगड़ी

मृगेंद्र पाल गोहर : उपमंडल गोहर में आयरन की गोलियां खाने से छात्राओं की...

चायल के काली टिब्बा मंदिर पर गिरी आसमानी बिजली

सोलन : पर्यटन क्षेत्र चायल के समीप सुंदर एवं रमणीय स्थल काली टिब्बा जो अपनी खूबसूरती के...

हिमाचल की एपीजी और मानव भारती यूनिवर्सिटी ने बेची 5 लाख से अधिक फर्जी डिग्रियां

हिमाचल प्रदेश में शिक्षा के नाम पर फर्जीवाड़ा चल रहा है। युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़...

नई आबकारी नीति से शराब माफिया पर कसेगा शिकंजा

शिमला : हिमाचल सरकार ने नई आबकारी नीति जारी की है। इसके बाद राज्य में पनप रहे...

पुलिस विभाग के तबादले …देखें सूची

हिमाचल प्रदेश गृह विभाग ने हिमाचल प्रदेश पुलिस सेवा के 12 अधिकारियों का किया स्थानांतरण

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you