Friday, May 14, 2021
Homeराजनीतिअनुराग अपने पहले मैच में कैच आउट हुए , इस बार भी...

अनुराग अपने पहले मैच में कैच आउट हुए , इस बार भी कैच आउट होंगे : राम लाल ठाकुर


कांग्रेस पार्टी के हमीरपुर सीट से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी  राम लाल ठाकुर ने अनुराग ठाकुर व मोदी पर ताबड़तोड़ हमले किए हैं। राम लाल ठाकुर हमीरपुर में प्रेस से बात कर रहे थे । उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर जम्मू में जब मैच खेलने गये तो स्वयं ही सिलेक्टर थे और ख़ुद ही कैप्टन । उन्होंने ख़ुलासा किया कि अनुराग उस मैच में पहली बॉल पर कैच आउट हो गये थे और इस बार चुनावों में कैच आउट होंगे । उन्होंने कहा कि इस बार उनका मुक़ाबला मुख्यमंत्री के बेटे से नहीं बल्कि अनुराग ठाकुर से है । अनुराग ठाकुर को मोदी के नाम पर नहीं बल्कि अपने कामों के नाम पर जनता के बीच जाकर वोट मांगने की हिम्मत करनी चाहिए उन्होंने कहा कि लोगों में राहुल गांधी की ऊना रैली को लेकर ख़ासा उत्साह है तथा कांग्रेस की सभी पदाधिकारी रैली को सफल बनाने में जुटे हैं। उन्होंने दावा किया कि ऊना में कांग्रेस ऐतिहासिक रैली होगी जिसमें हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की हर विधानसभा क्षेत्र से लोग भाग लेंगे ।

राम लाल ठाकुर ने कहा कि देश में कहीं मोदी लहर नहीं है । प्रधानमंत्री मोदी ने देश से झूठे वादे किए। उन्होंने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र मोदी का संकल्प पत्र बन गया है जिस पर मोदी खरे नहीं उतरे।राम लाल ठाकुर के अनुसार मोदी ने कहा था कि कैबिनेट की पहली मीटिंग में किसानों के क़र्ज़े माफ़ करेंगे । मोदी ने जो जो संकल्प लिया वह झूठा था ।उन्होंने कहा कि मोदी का संकल्प चौकाने वाला निकला । नोटबंदी का व्यापक प्रभाव दुकानदारों , किसानों व आम लोगों पर पड़ा । उन्होंने कहा कि भाजपा वोट लेने के लिए जनता को ठगने के लिए नए नए तरीक़े खोज रहे है। वहीं अमित शाह व मोदी चुनाव की वैतरणी नदी पार करने के लिए फ़ौजियों का सहारा लेने लगे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी हार के डर और घबराहट में कांग्रेस के दिवंगत नेताओं एवं वर्तमान नेताओं पर अश्लील ब्यानबाज़ी कर रहे हैं। राम लाल ठाकुर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री धूमल ने हमीरपुर में वानर विहार बनाने की घोषणा की थी लेकिन इसके बदले वानर नसबंदी केंद्र खुलवा दिया। उन्होंने कहा भाजपा अब झूठे प्रचार में लगी है कि कांग्रेस सरकार के दौरान हमीरपुर में बंदर लाकर छोड़े गये । रामलाल ठाकुर ने कहा कि वानर नसबंदी केंद्र तो भाजपा सरकार ने खुलवाया और बंदर भी भाजपा सरकार ने ही छोड़े। वहीं अनुराग ठाकुर पर हमला करते हुए राम लाल ठाकुर ने कहा कि पहले मुख्य मंत्री का बेटा चुनाव लड़ता था लेकिन is बार अनुराग को अपने कामों को लेकर चुनाव लड़ना है ।

उन्होंने कहा कि अनुराग मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। सांसद निधि से ग्रांट देने की सिर्फ़ घोषणाएं हुई , काम कहीं नहीं दिख रहे । मोदी के नाम से वोट नहीं मिलेंगे । राम लाल ठाकुर ने बताया कि उन्होंने हमीरपुर लोकसभा का एक बार दौरा कर लिया है। दूसरी बार दौरे पर हूँ। टीडी अधिकारों के मुद्दे पर राम लाल ठाकुर ने कहा कि टीडी राईट को वन मंत्री ने नहीं , न्यायालय के दख़ल से निरस्त हुए थे । उन्होंने आरोप लगाया कि धूमल ने नाजायज़ क़ब्ज़ों को नियमित करने की घोषणा कर लोगों पर मिस्सलें बनवाई । प्रेस वार्ता के दौरान अनीता वर्मा , कुलदीप सिंह पठानिया , अनिल वर्मा नरेश ठाकुर , अजय शर्मा , बृजमोहन सोनी सहित अन्य लोग मौजूद रहे ।

Most Popular

Recent Comments