Monday, March 4, 2024
Homehimachalकहां है मुख्यमंत्री, सिरमौर में तबाही : सुखराम

कहां है मुख्यमंत्री, सिरमौर में तबाही : सुखराम


नहान/सोलन, भाजपा के पूर्व मंत्री एवं शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी सुखराम चौधरी ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार ने सिरमौर जिला को इस आपदा की घड़ी के दौरान नजरअंदाज किया है, उन्होंने कहा हाल ही में जो सिरमौर जिला में बादल फटने की दर्दनाक घटना हुई, जिसमे पांच लोग मर गए, सैकड़ो पेड़ जड़ से उखड़ गए और फैसले तबाह हो गई और दुख की बात तो यह है कि सरकार का एक भी राजनीतिक प्रतिनिधि अभी तक मौके का जायजा लेने नहीं आया, कहां है सिरमौर जिला के मंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री जनता पूछ रही है।

बादल फटने की घटना के तुरंत बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल मौके पर पहुंचे और वहां हुए नुकसान का जायजा लिया, उसके बाद नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर और शिमला से सांसद सुरेश कश्यप ने भी मौके का जैसा लिया। विनोद जिसके परिवार के पांच सदस्य इस हादसे में मर गए और वह इस दुनिया में अकेले रह गए सरकार के किसी भी व्यक्ति ने उनको भी पूछने का कष्ट नहीं किया , यह गंभीर विषय है।

आपदा की इस घड़ी में जहां पूरे प्रदेश भर में तबाही हो रही है , पर सरकार जनता के साथ खड़ी तक नहीं है। हम मुख्यमंत्री से आग्रह करते हैं कि वह सिरमौर जिले में आए और जहां बादल फटा है उसका दौरा कर नुकसान का आंकलन भी करें और इस क्षेत्र में जितना भी नुकसान हुआ है जनता को मुआवजा देकर राहत पहुंचाने का कार्य करें।

गौरतलब सिरमौर जिला के पांवटा साहिब उपमंडल की ग्राम पंचायत मुगलावाला के सिरमौरी ताल में बादल फटने से भारी तबाही हुई है।

Most Popular