Friday, February 26, 2021
Home राजनीति हम नाहन क्षेत्र में विकास और विश्वास का नया अध्याय लिखेंगे-डा. बिन्दल

हम नाहन क्षेत्र में विकास और विश्वास का नया अध्याय लिखेंगे-डा. बिन्दल

बीडीसी में 18 में से 17 सदस्यों ने दिया भाजपा को समर्थन
नैहर स्वार से अनिता शर्मा अध्यक्ष और बनेठी से निर्वाचित हीरा देवी उपाध्यक्ष

सिरमौर -विधायक पूर्व विधानसभा एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अध्यक्ष डा. बिन्दल ने कहा कि नाहन खंड विकास समिति के चुनाव में कुल 18 सदस्यों में से 17 सदस्यों ने भाजपा का समर्थन करते हुए खंड विकास समिति का गठन किया है। उन्होंने कहा कि आज जिला परिषद हाॅल में संपन्न खंड विकास समिति के चुनाव में 17 सदस्यों ने एक मत होकर नैहर स्वार से निर्वाचित अनिता शर्मा को अध्यक्ष और बनेठी से निर्चाचित हीरा देवी को उपाध्यक्ष निर्वाचित किया है।
डा. बिन्दल ने नवगठित खंड विकास समिति, नाहन को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सभी मिलकर क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करेंगे और जनता की अपेक्षा और जरूरतों  के अनुरूप विकास का एक नया अध्याय लिखेंगे।
डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि कांग्रेस ने खंड विकास समिति के इन चुनावों में मुंह की खाई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कमजोर स्थिति का पता इसी बात से चलता है कि उसने बीडीसी के लिए कई स्थानों पर अपने उम्मीदवार तक नहीं उतारे, या यह कह सकते हैं कि कांग्रेस की ओर यहां से कोई भी चुनाव लड़ने को तैयार नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपनी जन विरोधी नीतियों के कारण जनता का विश्वास खो दिया है।
डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नडडा और मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर के शानदार नेतृत्व में हमारा हिमाचल, हमारा सिरमौर और हमारा नाहन भरोसे और विश्वास के साथ विकास के मार्ग पर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश में भाजपा पुनः भारी बहुमत से सरकार बनाएगी।
  उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पंचायती राज चुनाव में जनता जर्नादन ने भाजपा और नाहन के विधायक के रूप में मेरा यानि डा. राजीव बिन्दल का साथ दिया उसके लिए कोटि-कोटि आभार। उन्होंने इन चुनाव में दिन-रात मेहनत और ईमानदारी के साथ कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं का भी धन्यवाद किया।

Most Popular

Recent Comments