Monday, October 26, 2020
Home राजनीति ई विस्तारक योजना शिमला संसदीय क्षेत्र के जिला प्रभारी नियुक्त

ई विस्तारक योजना शिमला संसदीय क्षेत्र के जिला प्रभारी नियुक्त

त्रिलोक जम्वाल शिमला ,राजपाल सिंह सोलन, शिशु भाई धर्मा सिरमौर और बिहारी लाल शर्मा महासू का कार्य देखेंगे

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं संसदीय क्षेत्र के प्रभारी पुरुषोत्तम गुलेरिया ने बताया की भारतीय जनता पार्टी की ई विस्तार योजना शिमला संसदीय क्षेत्र में सभी 17 विधानसभा क्षेत्रों में पूर्ण योजना के साथ चल रही है, इस योजना कि शक्तिकरण के लिए 570 कार्यकर्ता जमीन पर उतर चुके है जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता इस महा योजना को धरातल पर चला रहे हैं और पार्टी के शक्तिकरण का कार्य कर रहे हैं इससे यह निश्चित है कि भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर 2022 में सरकार बनाने जा रही है और मिशन रिपीट की ओर बढ़ रही है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी पुरुषोत्तम गुलेरिया ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने शिमला संसदीय क्षेत्र में ई विस्तारक योजना के सफल आयोजन हेतु शिमला संसदीय क्षेत्र के संगठनात्मक ज़िलों के प्रभारियों की नियुक्त कर दी है उन्होंने बताया कि महासू जिला के प्रभारी प्रदेश सचिव बिहारी लाल शर्मा ,शिमला जिला के प्रभारी प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल तथा भाजपा प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख एवं हिमाचल प्रदेश विस्तारक योजना के पालक राजपाल सिंह को जिला सोलन के प्रभारी एवं सिरमौर जिला का प्रभारी शिशु भाई धर्मा को नियुक्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि यह नियुक्तियां केवल ई विस्तारक योजना की दृष्टि से की गई है।

उन्होंने बताया कि पुरुषोत्तम गुलेरिया एवं संसदीय क्षेत्र के विस्तारक प्रियव्रत शर्मा विस्तारक योजना की दृष्टि से पूरा संसदीय क्षेत्र देखेंगे।

Most Popular

ग्रामीण क्षेत्रों में बेहतर दन्त चिकित्सा सुविधाओं का सम्बल बनी मुख्यमन्त्री स्वावलम्बन योजना

सोलन वर्तमान प्रदेश सरकार राज्य के शिक्षित युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में योजनाबद्ध प्रयास कर रही है। राज्य सरकार द्वारा अनेक...

Shoolini news : “लुकिंग एट द लॉकडाउन स्टोरीज़ बाय यंग एडल्ट्स” किताब प्रकाशित

सोलन, : शूलिनी विश्वविद्यालय के बैलेट्रिसटिक  - लिटरेचर सोसाइटी ने कोविद -19 विषय पर  एक साहित्यिक संकलन...

हिमाचल में रहेगी तीसरी आंख की नजर , राज्य में लगेंगे 68 हजार सीसीटीवी कैमरे : डीजीपी

धर्मशाला डीजीपी संजय कुंडू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाहौल दौरे के दौरान कोरोना संक्रमण कैसे फैला, यह स्वास्थ्य विभाग...

प्रदेश में 28 अक्‍टूबर से जियो टीवी पर लगेगी कक्षाएं, शिक्षा मंत्री करेंगे लांचिंग

शिमला : हिमाचल के सरकारी स्कूलों में पढ़ रहे विद्यार्थी अब जियो टीवी के माध्यम से पढ़ाई कर सकेंगे। इसके लिए...

Recent Comments