Friday, July 19, 2024
Homeshimlaझूठों की टोली के सक्रिय सदस्य है विक्रमादित्य सिंह : भाजपा

झूठों की टोली के सक्रिय सदस्य है विक्रमादित्य सिंह : भाजपा

शिमला, भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, सह मीडिया प्रभारी प्यार सिंह और प्रत्याशी रवि मेहता ने कहा की कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने जिस प्रकार से नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के ऊपर टिप्पणी करी है वह दुर्भाग्यपूर्ण है।
केवल मात्र सुर्खियों में बने रहने के लिए इस प्रकार की टिप्पणियां विक्रमादित्य सिंह को शोभा नहीं देती है।

अगर बात करें तो वर्तमान सरकार के समय ही विक्रमादित्य सिंह अपने बयानों से कई बार पलट चुके हैं इस बात के बारे में चर्चा करना व्यर्थ है, क्योंकि यह जग जायर है। शायद पालतुराम का खताब तो विक्रम को मिलना चाहिए, आपदा की घड़ी में किस प्रकार से विक्रमादित्य सिंह अपने बयान से बार-बार पलट देते थे यह जनता जानती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी विरोधाभास से ग्रस्त है और आपसी तनाव के कारण कांग्रेस के नेता खुद अपनी ही पार्टी में घुटन महसूस कर रहे हैं। अनेकों बार कांग्रेस पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह कांग्रेस के हाई कमान के आगे अपनी पार्टी के धुखड़े रो चुकी है, कुलदीप राठौर, राजेंद्र राणा, सुधीर शर्मा जैसे अनेकों नाम कई बार सोशल मीडिया और मीडिया में अपना दुख प्रकट कर चुके हैं। शायद इसी घुटन के कारण कांग्रेस नेता अपना वर्चस्व कायम रखने के लिए इस प्रकार की बयान बाजी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि 25 सितंबर को भाजपा विधानसभा के बाहर एक बड़ा धरना प्रदर्शन करने जा रही है उससे कांग्रेस पार्टी को स्पष्ट हो जाएगा कि किस प्रकार से उन्होंने अनेकों मोर्चों पर जनता को धोखा दिया है। झूठों की टोली के सक्रिय सदस्य है विक्रमादित्य सिंह जब पूरा कुनबा ही झूठ बोलता है तो वह सच कैसे बोल सकते हैं।

Most Popular