Sunday, December 4, 2022
Homeshimlaनिजी होटल से नकदी और गहने उड़ा निकला चोर.. एक कर्मी गायब

निजी होटल से नकदी और गहने उड़ा निकला चोर.. एक कर्मी गायब

शिमला : राजधानी शिमला के एक निजी होटल में चोरी का मामला सामने आया है। दो लाख रुपये की नकदी और ज्वेलरी चोरी होने से होटल मालिक के होश उड़ गए। अहम बात यह है कि चोरी की वारदात के बाद होटल का एक कर्मी गायब हो गया है।  ऐसे में होटल मालिक ने चोरी का शक इसी कर्मचारी पर जताया है। घटना छोटा शिमला थाने के अंतर्गत कसुम्पटी क्षेत्र में घटित हुई।

होटल मालिक कमल कालरा निवासी कसुम्पटी ने पुलिस में शिकायत दी है कि उनके होटल यूफिल कोर्टयार्ड से दो लाख नकद, एक सोने की अंगूठी और कुछ सोना चोरी हो गया है। जब उन्होंने अपने कर्मचारी से पूछताछ की तो एक कर्मचारी नफीस खान कहीं गायब था। ऐसे में शक है कि उक्त कर्मचारी ने ही इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। 
शिकायतकर्ता का कहना है कि वह हर बार इस तरह का कैश अपने होटल में रखता है, ऐसे में कर्मचारियों के सिवाय किसी अन्य व्यक्ति को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। ऐसे में उन्हें शक है कि उक्त कर्मचारी ही इस कैश और सोने का सामान उठाकर ले गया है। 
डीएसपी हेडक्वार्टर कमल किशोर वर्मा ने बुधवार को बताया कि छोटा शिमला थाने में आईपीसी की धारा 381 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस की एक टीम होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। साथ ही होटल स्टाफ से पूछताछ की जा रही है। गायब हुए कर्मचारी की तलाश जारी है।

Theif

Most Popular

Recent Comments