Monday, December 5, 2022
Homeऊनानाबालिग लड़की को बहला - फुसलाकर भगा ले गया युवक..

नाबालिग लड़की को बहला – फुसलाकर भगा ले गया युवक..

ऊना : ऊना जिले के गांव से 15 साल की नाबालिग युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत के आधार पर उन्हीं के समीप रहने वाले उत्तर प्रदेश निवासी युवक चंद्रभान के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में लापता युवती के परिजनों ने बताया कि वह पिछले 13 साल से जिला के इस गांव में रहकर मेहनत मजदूरी करते हुए परिवार को पाल रहे हैं। 23 अगस्त को सुबह रोजमर्रा की तरह पति-पत्नी काम पर निकले थे। शाम को जब मैं वापस अपने घर लौटा तो उनकी 15 साल की बड़ी बेटी घर पर नहीं थी। 

उन्होंने अपने स्तर पर काफी खोजबीन भी की, लेकिन फिर भी उसका कोई पता नहीं चला। इसी दौरान उन्हें पता चला कि उनके घर के साथ वाले घर में रहने वाला उत्तर प्रदेश निवासी चंद्रभान नाम का युवक भी लापता है, जिसके चलते उनका संदेह विश्वास में बदल गया। 

उन्होंने चंद्रभान के खिलाफ उनकी 15 साल की नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर भगा कर ले जाने का आरोप लगाया है। एएसपी प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

Most Popular

Recent Comments