Sunday, May 19, 2024
Homeकुल्लू24 सितम्बर को अटल सदन में होगा नाटक भगवदज्जुकम का मंचन

24 सितम्बर को अटल सदन में होगा नाटक भगवदज्जुकम का मंचन

रेणुका गौतम, कुल्लू : जिला प्रशासन कुल्लू,भाषा कला एवं संस्कृति विभाग विभाग कुल्लू तथा जिला लोक सम्पर्क विभाग कुल्लू के सहयोग से रंगप्रिया थिएटर सोसाइटी मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष के प्रति एक सहयोग हेतु 24 सितम्बर, 2023 को अटल सदन अंतरंग सभागार में शाम 5:00 बजे महाकवि बोधायन कृत नाटक भगवदज्जुकम का मंचन करने जा रही है। इस नाटक का अनुवाद नेमिचंद्र जैन द्वारा किया गया है।

संस्था की अध्यक्ष रुचिका शर्मा ने नाटक से सम्बंधित जानकारी साझा की। उन्होंने जिला वासियों से अधिक से अधिक संख्या में नाटक का आनंद उठाने के लिए अटल सदन आने का आग्रह किया साथ ही इस आपदा की घड़ी में आर्थिक सहयोग का आग्रह किया। ताकि आप द्वारा दी गई राशि को मुख्यमंत्री आपदा कोष में जमा कर आपदा पीड़ितों को प्रदान की जा सके।

नाटक की परिकल्पना एवं निर्देशन हितेश भार्गव ने की है। नाटक के टिकट एवं अन्य सहयोग से प्राप्त राशि मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में भेजी जाएगी। नाटक की अवधि – 60 मिनट होगी। नाटक के निर्देशक हितेश भार्गव ने कुल्लू जिला के सभी लोगों से नाटक में दर्शकों के रूप में तथा मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष के प्रति अधिक से अधिक सहयोग करने की अपील की।

Most Popular