Friday, April 16, 2021
Homeमंडीजिनका अपने घर-परिवार में ही कोई न सुनता हो, उनके झांसे में...

जिनका अपने घर-परिवार में ही कोई न सुनता हो, उनके झांसे में मंडी की जनता नहीं आएगी : राकेश जम्वाल

सुंदरनगर हलके के विधायक राकेश जम्वाल ने सदर के विधायक अनिल शर्मा के बयान पर किया पलटवार

ताजा खबर

मंडी : नगर निगम चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक गलियारों में काफी तपिश हो गई है। खासकर मंडी में राजनेताओं के जुबानी बाणों की गति बढ़ चुकी है। ताजा मसलों की बात करें तो आज सदर मंडी के विधायक अनिल शर्मा ने पत्रकार वार्ता कर अपनी ही पार्टी भाजपा व सूबे के मुखिया जयराम ठाकुर और मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के खिलाफ तीखी टिपण्णी कर डाली।
अनिल शर्मा के बयान का पलटवार करते हुए सुंदरनगर हलके के विधायक एवं प्रदेश भाजपा के महासचिव राकेश जम्वाल ने कहा कि जिनका अपने ही घर व परिवार में कोई नहीं सुनता हो, उनके झूठे झांसे में सदर मंडी की जनता नहीं आने वाली है। मंडी की जनता पंडित सुखराम परिवार की नीतियों से वाकिफ है। वो परिवार जनसेवा नहीं बल्कि सत्ता सुख भोगने के लिए चुनाव लड़ता है। जम्वाल ने कहा कि अनिल शर्मा जनता को भड़काने के बजाय पार्टी हित में कार्य करें और नगर निगम चुनाव के दृष्टिगत भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करें न कि पार्टी के खिलाफ बयानबाजी।
प्रदेश भाजपा महासचिव जम्वाल ने अनिल शर्मा के उस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया जिस पर अनिल ने कहा था कि सीएम जयराम ठाकुर को कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर की संगत में झूठ बोलने की आदत हो गई है। राकेश जम्वाल ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बीते करीब 25 सालों से जनप्रतिनिधि के तौर पर जनसेवा कर रहे हैं। ऐसे में वे राजनीति और विकास की परिभाषा भलिभांति जानते हैं। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री अपने मंत्रिमंडल और भाजपा विधायक दल को तव्वजो देते हुए एकजुटता का पाठ पढ़ाकर हिमाचल को विकास की राह पर शिखर तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। विडंबना यह है कि अनिल शर्मा को एकजुटता की परिभाषा समझ नहीं आती, ऐसा इसलिए क्योंकि उनका खुद का परिवार ही दो पार्टियों की नाव पर सत्ता सुख भोगने की मंशा रखे हुए हैं। राकेश जम्वाल ने तीखे शब्दों में कहा है कि अनिल शर्मा बौखलाहट में ओच्छी राजनीति कर रहे हैं इसलिए उन्हें सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मूलमंत्र पर मिलकर आगे बढ़ने वाली पार्टी भाजपा को छोड़ देना चाहिए।

सुंदरनगर हलके के विधायक एवं प्रदेश भाजपा के महासचिव राकेश जम्वाल ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर और पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस नेता कौल सिंह ठाकुर के बयानों का भी पलटवार किया है। जम्वाल ने कहा कि पूरा देश जानता है कि कांग्रेस पार्टी और भ्रष्टाचार एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक-दूसरे के पूरक हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी स्वच्छ और ईमानदार छवि के लिए जानी जाती है। पिछली कांग्रेस सरकारों में दिन व दिन कोई ना कोई घोटाला जरूर सामने आता था और जनता का विश्वास पूरी तरह से लोकतंत्र से उठ रहा था, लेकिन जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की बागडोर संभाली तब से देशवासियों को न्याय मिलना शुरू हुआ अब देशवासियों को अपने मजबूत नेतृत्व पर गर्व है। जम्वाल ने कहा कि प्रदेश के लिए बड़े गर्व की बात है कि प्रदेश की बागडोर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जैसे ईमानदार व्यक्तित्व के हाथों में है। गत तीन वर्षों में राज्य ने विकास की वो गाथा लिखी है जिसे पूर्व कांग्रेस सरकार पांच साल में भी नहीं लिख पाई।

Most Popular

Recent Comments