Friday, May 14, 2021
Homeक्राइमबहुचर्चित गुड़िया कांड का फैसला आएगा जल्द ..अगली सुनवाई 28 अप्रैल को

बहुचर्चित गुड़िया कांड का फैसला आएगा जल्द ..अगली सुनवाई 28 अप्रैल को

शिमला : हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के कोटखाई में घटित हुए बहुचर्चित गुड़िया मामले में अब फैसले की घड़ी आ गई है। दरअसल अदालत ने मामले की सुनवाई पूरी कर इस मामले पर अपने फैसले को सुरक्षित रख लिया है। मामले में फैसला 28 अप्रैल को सुनाया जाएगा। बता दें कि आज चक्कर कोर्ट में गुड़िया रेप और मर्डर केस मामले की सुनवाई हुई।

सीबीआई के वकील और डिफेंस वकील के बीच आज कोर्ट में बहस भी हुई। इसके बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया और मामले की अगली सुनवाई 28 अप्रैल निर्धारित की है। आरोपी नीलू चरानी की तरफ से मामले की पैरवी कर रहे वकील ने कहा कि सीबीआई ने एक कहानी बनाकर नीलू को गिरफ्तार किया।

उन्होंने अपनी दलीलें कोर्ट के समक्ष रखी हैं। आज मामला फैसले के लिए लगा था, लेकिन जज ने कुछ प्वाइंट क्लियर ना होने की बात कही। उसके बाद उन्होंने और सीबीआई के वकील ने अपनी बात रखी। इसके बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखते हुए 28 अप्रैल की तारीख दी है।

गौरतलब है कि चरानी नीलू की गिरफ्तारी पहले ही सवालों के घेरे में है। सीबीआई जांच से असंतुष्ट गुड़िया के परिजन ने मामले की दोबारा जांच के लिए उच्च न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाया है, जिसकी सुनवाई 3 मई को रखी गई है। इससे पहले 28 अप्रैल को जिला अदालत की नीलू पर फैसले को लेकर सबकी नज़रे टिकी हैं।

Most Popular

Recent Comments