Friday, July 1, 2022
Homeकिन्नौरनाबालिग की हत्या कर बेडबॉक्स में छुपा फरार हुआ आरोपी

नाबालिग की हत्या कर बेडबॉक्स में छुपा फरार हुआ आरोपी

किन्नौर: किन्नौर जिला के भावानगर थाना के अंर्तगत एक 13 वर्षीय स्कूली छात्रा की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
आरोपी युवक छात्रा की हत्या कर उसे बेडबॉक्स में छुपा कर वहां से फारार हो गया था। मृत्तका के दोनों हाथ पीछे को बांधे थे और मुंह में कपड़ा भरा गया था। आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही दिल्ली से गिरफतार किया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भावानगर के निकट लुतुक्सा में रह रही नेपाली मूल की महिला ने शनिवार को भावानगर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी नाबालिग बेटी को उसी का पड़ोसी मनोज राही पुत्र गोबिंद राही निवासी देव रोली सिक्किम भगाकर ले गया है।
पुलिस ने कार्यवाही करते हुए गुमशुदा की तलाश शुरू कर दी और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया।
शनिवार देर रात को आरोपी का मकान मालिक उसके कमरे में अपने कुछ साथियों के साथ् गया और उन्होंने के लिए बेडबॉक्स खोला तो उसमें नाबालिगा मृत्त पड़ी थी।
मृत्तका के दोनों हाथ पीछे बंधे थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था जिससे आस पड़ोस में उसकी अवाज तक सुनाई नहीं दी। जिस पर उन्होंने इसकी सूचना भावानगर थाने को दी।
जिस पर डीएसपी भावानगर राजू पुलिस टीम सहित मौके पर पंहुचे व शव को कब्जे में लेकर सीएचसी भावानगर पंहुचे। आरोपी अपने साथ मृत्तका के भाई का मोबाइल फोन लेकर फरार हुआ था।
पुलिस तहकीकात में मोबाइल फोन की लोकेशन दिल्ली की आ रही थी। जिस पर भावानगर से एक पुलिस टीम को तुरंत दिल्ली रवाना किया गया। तथा दिल्ली पुलिस को इस मामले से अवगत करवाया गया।
बहरहाल भावानगर पुलिस ने दिल्ली पुलिस के सहयोग 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफतार करने में सफलता हासिल की।
डीएसपी राजू ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ भादसं की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
शव का पोस्टमार्टम आईजीएमसी शिमला से करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के लिए ले जाया गया है।

Most Popular

Recent Comments