Tuesday, March 2, 2021
Home शिमला शोघी : हाईटेंशन तारों की चपेट में आया ट्रक ..ड्राइवर की मौत

शोघी : हाईटेंशन तारों की चपेट में आया ट्रक ..ड्राइवर की मौत

शिमला : राजधानी के साथ लगते शोघी में नेशनल हाइवे पर आज विद्युत करंट की चपेट में आकर पंजाब के ट्रक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान 60 वर्षीय गुरुनाम सिंह पुत्र बूटा सिंह निवासी जालंधर जिलाबक नकोदर के रूप में हुई है ।

हाईटेंशन तारों की चपेट में आया ट्रक
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चालक गुरुनाम सिंह शोघी कस्बे में पेट्रोल पंम्प के पास ट्रक (NL02-एन2619) को हाइवे पर मोड़ रहा था। बैक करते वक्त हाइवे के किनारे से गुजर रही करंट प्रवाहित हाईटेंशन तारों से ट्रक का पिछला हिस्सा छू गया। इस वजह से ट्रक में करंट प्रवाहित हो गया। इससे ट्रक चालक भी करंट की चपेट में आ गया। इस दौरान ट्रक के अगले टायरों ने आग पकड़ ली। इस घटना से हाइवे पर हडक़म्प मच गया और जाम लग गया।

हादसे के तुरंत बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। ट्रक को सड़क के किनारे खड़ा कर यातायात को सुचारु किया गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों की मदद से घायल ट्रक चालक को अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक हाईटेंशन तारों की चपेट में आये इस ट्रक में वाहनों को लादकर शिमला लाया गया था। हालांकि घटना के समय ट्रक खाली था। एसपी शिमला मोहित चावला ने बताया कि ट्रक चालक की मौत हुई है। इस घटना को लेकर केस दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Most Popular

Recent Comments