Friday, May 14, 2021
Homeक्राइमनशे की ओवरडोज की वजह से शिमला की युवती की अमृतसर में...

नशे की ओवरडोज की वजह से शिमला की युवती की अमृतसर में मौत

अमृतसर : हिमाचल प्रदेश के युवाओं के बीच नशे का क्रेज काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश के पडोसी राज्य पंजाब स्थित अमृतसर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां पर एक हिमाचली युवती ने पहले तो जम कर नशे किए और अंत में इसी नशे के ओवरडोज की वजह से उसकी जान चली गई।

मृतक युवती शिमला की रहने वाली बताई जा रही है। स्थानीय पुलिस द्वारा इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि अमृतसर के माल रोड़ के एक होटल में दो युवतियां ठहरी हुई थीं, एक लड़की को नशे की ओवरडोज के चलते तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई।

बतौर रिपोर्ट्स, पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद मृतक लड़की की साथी को गिरफ्तार कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार शिमला के कृष्णा नगर की सिमरन भाटिया कालका में एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी। रविवार रात को सिमरन ने अपनी मां से बातचीत की और बताया था कि वह कालका में है।

लेकिन सोमवार दोपहर अमृतसर पुलिस की ओर से परिजनों को जानकारी दी कि सिमरन की अमृतसर के एक होटल में मौत हो गई है। सिमरन का साथ दिल्ली के अशोका नगर की रहने वाली जूली शर्मा के साथ अमृतसर घूमने पहुंची थी।

जब पुलिस ने मृत लड़की के शव को बरामद किया तो पुलिस को जूली भी होटल के कमरे में बेहोश मिली। जिसके बाद उसे आगामी इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वहीं, इस मामले को लेकर मृतक लड़की के परिवार का कहना है कि मौत होने से कुछ देर पहले सिमरन के साथ हमारी बात हुई थी। हमें पूरा यकीन है कि सिमरन के जरूर कुछ हुआ है। उनकी मांग है कि पूरी जांच की जाए जो दोषी है, उसे जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाए।

वहीं, पुलिस द्वारा इस बात का दावा किया जा रहा है कि उनकी तरफ से आगामी कार्रवाई की जा रही है। मृतक लड़की के शव को पोस्ट मोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, जूली समेत आसपास मौजूद अन्य लोगों से भी इस मामले के संबंध में पूछताछ की जा रही है। बकौल पुलिस, जांच को जल्द से जल्द पूरा कर दोषियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा।

Most Popular

Recent Comments