Saturday, March 2, 2024
Homeसिरमौरशिमला की महिला तस्कर को पौंटा में धरा

शिमला की महिला तस्कर को पौंटा में धरा

नशा तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम को महिला के रिश्तेदारों ने किया रोकने का प्रयास
महिला की गिरफ्तारी के दौरान 2 कांस्टेबल घायल

नाहन : शिमला शहर में पिछले लंबे समय से नशे का कारोबार कर रही अनाडेल निवासी कृष्णा उर्फ किरण को शिमला पुलिस ने पौण्टा पुलिस के सहयोग से शुक्रवार देर शाम को पौंटा से उसके मामा के घर से गिरफ्तार किया। पुलिस टीम ने जैसे ही पौंटा साहिब के वार्ड नंबर 10 देवी नगर में नशा तस्कर कृष्णा उर्फ किरण के मामा के घर पर दबिश दी। तो इस दौरान नशा तस्कर कृष्णा ने मौके से भागने लगे, तो कृष्णा के रिश्तेदारों ने पुलिस टीम को रोकने का प्रयास किया।

इस दौरान जैसे ही नशा तस्कर कृष्णा ने मकान के छत से छलांग लगाई, तो आरक्षी कमलजीत, एएसआई रामलाल, आरक्षी अरुणा, आरक्षी मीनाक्षी, निशा, तारा, गुरमीत व सुनीता आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया। इसी दौरान आरक्षी मीनाक्षी व गुरमीत ने महिला को पकड़ने के लिए छत के ऊपर से छलांग लगाई । उसने नशा तस्कर को धर दबोचा। इसी दौरान मीनाक्षी व गुरमीत ने उसे दबोच कर रखा हुआ जब तक अन्य साथी नहीं आया।

शिमला पुलिस सदर थाना में कृष्णा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में कई मामले दर्ज है। वह शिमला पुलिस द्वारा वांछित अपराधी घोषित की गई है। शिमला पुलिस को लंबे समय से नशा तस्करी के आरोप में कृष्णा देवी की तलाश थी। पौण्टा पुलिस थाने के कार्यवाहक एसएचओ रामलाल ने बताया कि शिमला की टीम ने पौण्टा में नशा तस्कर होने की सूचना पर सहायता मांगी थी। जिस पर पुलिस टीम ने आरोपी को शिमला पुलिस टीम के सहयोग से दबोचा। जब महिला तस्कर ने भागने का प्रयास किया तो बहादुरी से आरक्षी मीनाक्षी व गुरमीत ने छत से छलांग लगा कर आरोपी को धर दबोचा। जिसके चलते मीनाक्षी व गुरमीत को चोटे भी लगी है ।

अब शिमला से पुलिस टीम को बुलाया गया है ।जिसके बाद शनिवार को नशा तस्कर आरोपी को टीम के साथ शिमला भेजा जाएगा। क्योंकि कृष्णा के खिलाफ शिमला थाना सदर में एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।

Most Popular