Tuesday, October 19, 2021
Homeक्राइमशर्मनाक : सोलन कलयुगी मां ने नवजात शिशु को मंदिर की सीढ़ियों...

शर्मनाक : सोलन कलयुगी मां ने नवजात शिशु को मंदिर की सीढ़ियों में छोड़ा लावारिस

सोलन : हिमाचल में एक के बाद एक मां की ममता को शर्मसार करने वाले मामले सामने आ रहे हैं । सोलन में भी सामने आए जहां पर शहर के कोटलानाला के शिव मंदिर में सीढ़ियों में एक नवजात को लावारिस छोड़ दिया ।। हालांकि सोमवार को सोलन में मिले नवजात की हालत स्थिर बताई जा रही है।

वहीं मन्दिर के पुजारी परमानंद ने बताया कि सोमवार सुबह कोटला नाला के शिव मंदिर सीढ़ियों पर तोलिये से लिपटा एक नवजात शिशु लावारिस मिला है। सुबह जब श्रदालु मंदिर माथा टेकने आए तो उन्होंने मंदिर की सीढ़ियों में बच्चे को देखा और इसकी सूचना मंदिर के पुजारी व पुलिस को दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बच्चे को कब्जे में लेकर सोलन के क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया, जहां नवजात (लड़का )की हालत स्थिर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार बच्चे का जन्म एक से दो दिन पहले हुआ है।

वही मामले की पुष्टि करते हुए एसपी सोलन अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने कोटला नाला में मंदिर में मिले नवजात शिशु के मामले में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है इस बात का पता लगाया जा रहा है कि इसे कौन वहां पर छोड़ कर गया उन्हें कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज की भी सहायता ले रही है ताकि कोई सुराग मिल सके।

Most Popular

Recent Comments