Wednesday, June 23, 2021
Homeशिमलासेवा ही संगठन फेज 2 अभियान की समीक्षा बैठक वेबएक्स पर सम्पन्न

सेवा ही संगठन फेज 2 अभियान की समीक्षा बैठक वेबएक्स पर सम्पन्न

शिमला : सेवा ही संगठन फेज 2 अभियान की समीक्षा एवं फ़ीडबैज बैठक वेबएक्स के माध्यम से शुक्रवार 14 मई 2021 को शाम 6 बजे संपन्न हुई बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, भाजपा महामंत्री त्रिलोक जमवाल राकेश जम्वाल, त्रिलोक कपूर, प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।
बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सभी जिला अध्यक्षों से फीडबैक लिया और धरातल पर स्तिथियों के बारे में चर्चा की।
बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने बताया बैठक में निर्णय लिया गया कि हर मंडल से संवाद करेगी भाजपा हर रोज़ 4 मंडलों से होगी वेदियो कॉन्फ्रेंस और इन बैठकों का क्रम मंडी संसदीय क्षेत्र से प्रारंभ किया जाएगा। सेवा ही संगठन फेज 2 में महिला मोर्चा ने अभी तक बनाए है 2,59,000 मास्क, युवा मोर्चा ने 7 ज़िलों में लगाए रक्त दान शिवर साथ ही मोर्चा प्लाज्मा डोनर डायरेक्टरी तैयार कर रहा है।
उन्होंने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में फेस कवर , सांईटीज़रा व भोजन पैकेट बांट रहे है , कोरोना संक्रमित परिवारों से भी भाजपा के कार्यकर्ता लगातार संपर्क में है।
उन्होंने बताया कि सुझावों में कोरोना कर्फ्यू को बढ़ाने के सुझाव आए है।
बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सभी को प्रदेश में कोरोना की स्तिथि से अवगत करवाया । उन्होंने कहा कि जब कोरोना कर मामले बड़े थे तब हमारे पास 1500 बेड की व्यवस्था थी अब हमारे पास 4000 से अधिक बेड की क्षमता है अगले 3 से 4 दिन में हमारे पर 1100 और बेड बढेगे।
उन्होंने कहा कि अगर किसी व्यक्ति की कोरोना से होम आइसोलेशन में मृत्यु होती है तो भाजपा विधायक व भाजपा कार्यकर्ता उनके अन्तिमसस्कार में हर संभव मद्द करें।
इस बैठक में भाजपा प्रदेश पदाधिकारी , जिला प्रभारी एवं सह-प्रभारी, जिला अध्यक्ष , प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष एवं महामंत्री उपस्थित रहे।

Most Popular

Recent Comments