Saturday, March 2, 2024
Homeरोज़गारप्लेसमेंट के क्षेत्र में खुद का ही रिकॉर्ड तोड़ डाला शूलिनी विश्विद्यालय...

प्लेसमेंट के क्षेत्र में खुद का ही रिकॉर्ड तोड़ डाला शूलिनी विश्विद्यालय ने ..जानिए कहां और कितनी हुई प्लेसमेंट

शूलिनी विश्वविद्यालय

सोलन : एक ही दिन में 40 प्लेसमेंट के साथ, शूलिनी विश्वविद्यालय ने एक दिन के भीतर शीर्ष कंपनियों के साथ छात्रों को रखने में अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया।आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज द्वारा तेईस छात्रों को चुना गया जबकि 17 को साक्षात्कार के एक दौर के बाद बुल्स आई द्वारा लिया गया ।

जबकि ICICI सिक्योरिटीज ने 23 MBA छात्रों को काम पर रखा, बुल्सआई ने 10 MBA छात्रों और सात B Tech छात्रों को लिया।महानिदेशक, शूलिनी विश्वविद्यालय, श्री अरविंद नंदा के अनुसार, दोनों कंपनियों ने पाँच लाख रुपये से लेकर छह लाख रुपये तक के पैकेज की पेशकश की है।उन्होंने यह भी खुलासा किया कि मस्कट स्थित 150 साल पुरानी कंपनी, खिलजी रामदास ने पांच छात्रों को 18 लाख रुपये वार्षिक पैकेज की पेशकश के साथ शॉर्टलिस्ट किया है। एक अन्य एमएनसी हिल्टी ने पहले से ही 12 लाख रुपये प्रति वर्ष के पैकेज के साथ एक छात्र को काम पर रखा है।उन्होंने कहा कि अब तक 125 से अधिक छात्रों को रखा गया है और कहा है कि जनवरी और मार्च के दौरान दो और प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित किए जाएंगे। एमबीए के छात्रों के अलावा, फार्मेसी, खाद्य प्रौद्योगिकी, कंप्यूटर विज्ञान, रसायन विज्ञान और जैव प्रौद्योगिकी के विद्यार्थियों को जॉब ऑफ़र आए हैं ।

शूलिनी विश्वविद्यालय से जिन कंपनियों ने छात्रों को काम पर रखा है, उनमें एबॉट, आईसीआईसीआई बैंक, हिल्टी, नेस्ले, हिंदुस्तान यूनिलीवर, जेनपैक्ट, ल्यूमिनस श्नाइडर, फ्यूचर जेनरली, ईज़ी डायनर, अल्ट्रिस्ट, जीएनए, डॉ। मोरपेन, क्रेमिका और रूट एनालिसिस हैं।

Most Popular