Monday, August 8, 2022
Homeराजनीतिबयान से पलटना प्रतिभा सिंह और कांग्रेस नेताओं की पुरानी आदत: भाजपा

बयान से पलटना प्रतिभा सिंह और कांग्रेस नेताओं की पुरानी आदत: भाजपा

  • अपने विवादित बयान के लिए मीडिया को दोष देना बंद करें प्रतिभा

शिमला: गुड़िया मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के विवादित बयान पर प्रदेश भाजपा ने चौतरफा हमला कर दिया है। भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि प्रतिभा सिंह ने पहले इस दुखद घटना को छोटी वारदात बताया और अब कह रही हैं कि उन्होंने ऐसा कहा ही नहीं था। जम्वाल ने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब प्रतिभा सिंह ने विवादित बयान देकर पूरी जिम्मेदारी मीडिया पर डाल दी हो।

दरअसल, बीते दिनों प्रतिभा सिंह ने एक मंच से गुड़िया मामले को छोटी सी वारदात करार दिया था। इसके बाद उन्होंने बयान जारी करके कहा कि साजिश के तहत उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है। इस पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री ने कहा कि बयान देने के बाद पलटना प्रतिभा सिंह की आदत बन गई है। पहले लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने कारगिल युद्ध को छोटा-मोटा युद्ध कहा और आलोचना होने पर मुकर गईं। अब फिर से अपने उस बयान से पलट रही हैं, जो खुद उन्होंने अपने पेज से फेसबुक लाइव किया है।

जम्वाल ने कहा कि प्रतिभा सिंह ही नहीं, बल्कि विक्रमादित्य भी ऐसा करते हैं। वह खुद कर्मचारियों को पटक-पटकर प्रताड़ित करने की धमकी देते हैं और हंगामा होता है तो मीडिया पर दोष डाल देते हैं। अपनी गलती वे कभी स्वीकार नहीं करते। अपनी अनियंत्रित बयानबाजी का ठीकरा मीडिया और विपक्ष पर फोड़ने से बेहतर होगा कि प्रतिभा सिंह और तमाम कांग्रेस नेता सोच-संभलकर बोलें।

Most Popular

Recent Comments