Monday, March 4, 2024
Homeशिमलामुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिली प्रेस क्लब शिमला की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिली प्रेस क्लब शिमला की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी

शिमला : प्रेस क्लब शिमला के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों और कार्यकारिणी सदस्यों ने मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास ओकओवर में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से शिष्टाचार भेंट की। प्रेस क्लब के अध्यक्ष अनिल भारद्वाज (हैडली) की अध्यक्षता में प्रेस क्लब की कार्यकारिणी ने राजधानी शिमला के प्रतिबंधित मार्गो पर पत्रकारों की गाड़ियों को ले जाने के लिए आ रही समस्या के बारे में मुख्यमंत्री को अवगत करवाया। 
मुख्यमंत्री ने जल्द ही अधिकारियों के साथ बैठक कर मामले को सुलझाने का आश्वासन दिया। क्लब की कार्यकारिणी ने यूएस क्लब की बिल्डिंग को प्रेस क्लब को देने की भी मांग उठाई, जिस पर मुख्यमंत्री ने इसका भी हल निकालने की बात कही। 
प्रेस क्लब के अध्यक्ष अनिल हैडली ने मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश हित में की गई पहलों की सराहना करते हुए कहा कि सरकार द्वारा संचालित आम जनता के हित से जुड़े कार्यक्रमों को जनता तक पहुंचाने में उनका सहयोग रहेगा। 
इस अवसर पर प्रेस क्लब शिमला के महासचिव देवेंद्र वर्मा, उपाध्यक्ष भुपेंद्र चौहान और पराक्रम चंद, संयुक्त सचिव भवानी नेगी, कार्यकारिणी सदस्य विशाल सरीन, विजय खाची, करूणा कंवर व दिनेश अग्रवाल, वरिष्ठ पत्रकार अर्चना फूल, पंकज शर्मा, अश्वनी शर्मा और विकास चैहान उपस्थित थे। 

Most Popular