Monday, February 26, 2024
Homeशिमलामोदी जी शहीदों के नाम पर कर रहे राजनीति - राज बब्बर

मोदी जी शहीदों के नाम पर कर रहे राजनीति – राज बब्बर

ठियोग : शिमला संसदीय क्षेत्र के ठियोग में आयोजित कांग्रेस रैली में स्टार प्रचारक व उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर मोदी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा की मोदीजी देश के शहीदों के नाम पर राजनीति कर वोट मांग रही है। उन्होंने कहा कि फौजी अफसर धनीराम शांडिल के लिए वोट करें। हमारी तरफ कमीशन ऑफिसर है।

आज यहां एक व्यक्ति नहीं बल्कि एक सम्मान के लिए कांग्रेस का सिपाही खड़ा है। उन्होंने कहा कि पीएम के बारे में मैं क्या कहूं , पूछना चाहता हूं कि पुलवामा हमले में फौजी शहीद हुए क्या अभी तक एक भी अपराधी नहीं पकड़ा गया। कैसे विस्फोटक पदार्थ आरडीएक्स देश की सीमा के अंदर आया। श्रीलंका जैसे छोटे मुल्क ने 5 दिन में अपराधी पकड़ लिए। मगर हमारे देश के पीएम शहीदों के नाम पर वोट तो मांग रहे हैं पर अपराधी अब तक नहीं पकड़े गए।उन्होंने कहा मोदी सेना उन भक्तों की सेना है जो केवल शेख चिल्ली की तरह फेंकते है। 1995 में पहली बार भारत में ईमेल आया है और मोदी ऐसे है जिन्होंने 1986 में अपनी तस्वीर डिजिटल में खींची और ईमेल किया। उन्होंने कहा एक इंटरव्यू में गड़करी कह रहे है कि 126 राफेल की जरुरत थी देश को 36 इसलिए खरीदे की पैसों का क्रंच था।

उन्होंने कहा 82 हजार करोड़ कर्ज बढ़ा दिया जो कांग्रेस में 52 हजार करोड़ था। 268 टन सोना गिरवी रखा है।मोदी व भक्त तो यह कह सकते है कि देश तो आजाद ही नहीं हुआ, 2014 में देश आजाद हुआ। उन्होंने रैली में मौजूद बागवानों से पूछा कि किसान कल्याणकारी योजना का लाभ मिला? जिस पर पंडाल में बैठें बागवानों ने कहा नहीं।

उन्होंने आगे कहा भाजपा शहीदों को अपमानित करने पर वोट मांगते है। शांडिल ईमानदार व्यक्तित्व है। यहां से जीत कर जाएंगे तो विद्या स्टोक्स व कुलदीप सिंह राठौर का क्षेत्र उभर कर आएगा। उन्होंने कहा हाथ के पंजे पर बटन दबाकर कांग्रेस को जीत दिलाये।

Most Popular