Sunday, February 5, 2023
Homeकांगड़ाकिशोरी लाल ने सम्भाला सीपीएस का कार्यभार, कांगड़ा को मंत्रिमंडल में ओर...

किशोरी लाल ने सम्भाला सीपीएस का कार्यभार, कांगड़ा को मंत्रिमंडल में ओर जगह देने की पैरवी करने की कही बात

शिमला। कांगड़ा जिला के बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र के विधायक किशोरी लाल को सरकार ने मुख्य संसदीय सचिव बनाया है राज्य सचिवालय में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने उन्हें रविवार को पद की शपथ दी थी वहीं मुख्य संसदीय सचिव बनने के बाद सोमवार को सचिवालय पहुचे ओर कार्यभार सम्भाला ।इस दौरान काफी तादाद में लोग उनका स्वागत करने के लिए पहुंचे और फूल मालाएं पहनाकर बधाई दी । सचिवालय में बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। काफी तादात में लोग उन्हें बधाई देने पहुचे।
किशोरी लाल ने इस जिम्मेवारी के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे सोनिया गांधी और राहुल गांधी प्रियंका गांधी प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह का आभार जताया। साथ ही कहा कि जो जिम्मेवारी उन्हें दी गई उसे निष्ठा और ईमानदारी से निभाएंगे ।उन्होंने कहा कि अभी तक उन्हें कोई विभाग नही मिला है और जो भी विभाग मिलेगा उस मे जनता के हित के कार्य किए जाएंगे।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने इस बार कांग्रेस को सत्ता की कमान सौंपी है और एक आम परिवार से व्यक्ति मुख्यमंत्री बना है प्रदेश की परिस्थितियों से भलीभांति परिचित हैं किस तरह से गांव और शहर के विकास करना है इसको अलावा खास कर बेरोजगारी को कैसे दूर करना है इस पर सरकार काम करेगी।
वही उन्होंने कांगड़ा को मंत्रिमंडल में कम प्रतिनिधि देने के सवाल पर कहा कि अभी सरकार ने एक मंत्री और दो सीपीएस दिए है अभी भी तीन मंत्री बनने है ऐसे में कांगड़ा के हित की बात को प्रमुखता से मुख्यमंत्री के समक्ष उठाएंगे। ओर कांगड़ा के हितों की पैरवी करते रहेंगे।

Most Popular