Friday, July 19, 2024
Homeकुल्लूकार सेवा दल ने मनाया क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में पहला राष्ट्रीय चिकित्सक...

कार सेवा दल ने मनाया क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में पहला राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस

अस्पताल के सभी चिकित्सकों को किया सम्मानित

रेणुका गौतम, कुल्लू : ज़िला कुल्लू के ढालपुर स्थित क्षेत्रीय अस्पताल में कार सेवा दल ने यहां पर पहला राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस मनाया। इस मौके पर अस्पताल में सेवारत सभी चिकित्सकों को सम्मानित किया गया। इस दौरान सीएमओ कुल्लू डॉ. नागराज पवार मुख्यातिथि जबकि एमएस नरेश कुमार व प्रयास फाउंडेशन से सुरेश गोयल विशेष अतिथि के तौर पर शमिल हुए।

क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में सेवाएं दे रहे सभी चिकित्सक इस सम्मान समारोह में मौजूद रहे। कार सेवा संस्था जो ज़िला भर में जरूरतमंदों, विशेषकर रोगियों की सेवा एवं सहयोग के लिए समर्पित है, इसके अध्यक्ष और सेवादारों द्वारा चिकित्सकों को फूलों का गुलदस्ता और प्रशस्ति पत्र देकर समानित किया गया। इस मौके पर सीएमओ नागराज पवार द्वारा सभी उपस्थित चिकित्सकों का स्वागत किया गया और चिकित्सक दिवस के महत्व पर भी प्रकाश डाला गया।

साथ ही कार सेवा दल के अध्यक्ष मनदीप सिंह द्वारा क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में दी जा रही सेवाओं के बारे में जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि इस बार संस्था द्वारा पहला राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस मनाया गया है, और अब संस्था की कोशिश रहेगी कि हर साल नर्स डे भी मनाया जाए। समानित समारोह में कार सेवा दल संस्था के सभी सेवादार मौजूद रहे।

Most Popular