Thursday, December 2, 2021
Homeकांगड़ाKangra : दो युवकों द्वारा नाबालिग से गैंगरेप

Kangra : दो युवकों द्वारा नाबालिग से गैंगरेप

जिला कांगड़ा के ज्वाली में नाबालिग से दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है। युवती के साथ दो लडकों ने मिलकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने दोंनो के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज़ कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की किसी बात से नाराज होकर घर से मौसी के घर के लिए निकली थी। लेकिन जब रात को वह घर पर नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू कर दी।

मंगलवार को जब सहमी हुई लड़की मौसी के घर पहुंची तो उसने सारी आपबीती अपनी मौसी को बताई। उसने बताया कि एक लड़के ने उसके पास आकर गाड़ी रोकी और कहा कि मैं तुम्हें गाड़ी में छोड़ देता हूं। इसके बाद लड़की गाड़ी में बैठ गई। लड़का उसको मौसी के घर ले जाने के बजाए ज्वाली में बाधू की लड़ी के पिकनिक स्पॉट की तरफ ले गया और दूसरे लड़के को भी बुला लिया।

दोनों लड़कों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और बारी-बारी उसका रेप किया। मंगलवार सुबह उसे छोड़ दिया और और कहा कि अगर उसने इस बात के बारे में किसी को भी बताया तो उसे और उसके परिवार को जान से मार देंगे। बताया जा रहा है कि दोनों युवक जानने वाले निकले हैं।

एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों युवकों की पहचान हो चुकी है और जल्द ही दोनों युवकों की गिरफ्तारी होगी।

Most Popular

Recent Comments