Friday, December 4, 2020
Home कांगड़ा Kangra : दो युवकों द्वारा नाबालिग से गैंगरेप

Kangra : दो युवकों द्वारा नाबालिग से गैंगरेप

जिला कांगड़ा के ज्वाली में नाबालिग से दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है। युवती के साथ दो लडकों ने मिलकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने दोंनो के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज़ कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की किसी बात से नाराज होकर घर से मौसी के घर के लिए निकली थी। लेकिन जब रात को वह घर पर नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू कर दी।

मंगलवार को जब सहमी हुई लड़की मौसी के घर पहुंची तो उसने सारी आपबीती अपनी मौसी को बताई। उसने बताया कि एक लड़के ने उसके पास आकर गाड़ी रोकी और कहा कि मैं तुम्हें गाड़ी में छोड़ देता हूं। इसके बाद लड़की गाड़ी में बैठ गई। लड़का उसको मौसी के घर ले जाने के बजाए ज्वाली में बाधू की लड़ी के पिकनिक स्पॉट की तरफ ले गया और दूसरे लड़के को भी बुला लिया।

दोनों लड़कों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और बारी-बारी उसका रेप किया। मंगलवार सुबह उसे छोड़ दिया और और कहा कि अगर उसने इस बात के बारे में किसी को भी बताया तो उसे और उसके परिवार को जान से मार देंगे। बताया जा रहा है कि दोनों युवक जानने वाले निकले हैं।

एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों युवकों की पहचान हो चुकी है और जल्द ही दोनों युवकों की गिरफ्तारी होगी।

Most Popular

नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स इंडिया की बैठक शिमला में आयोजित ..किया कार्यकारणी का गठन

शिमलानेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स इंडिया की बैठक हिमाचल इकाई के अध्यक्ष रणेश राणा की अध्यक्षता में शिमला में आयोजित हुई। बैठक में...

मुकेश भले ही नेता प्रतिपक्ष पर उनका दल ही उन्हें अपना नेता मानने से कर रहा गुरेज : राकेश पठानिया

वन मंत्री राकेश पठानिया ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हिमाचल सरकार तो उन्हें नेता प्रतिपक्ष...

विधानसभा सत्र के स्थगन पर पुनर्विचार करें सरकार : राकेश सिंघा

शिमला सीपीआईएम के वरिष्ठ नेता और विधायक राकेश सिंघा ने हिमाचल विधानसभा के शीतकालीन सत्र को टालने के...

अदरक की बंपर फसल पर भारी पड़ा लॉकडाउन, नहीं मिल रहे वाजिव दाम

शिलाई असम और बंगलूरू में लॉकडाउन के दौरान हुई अदरक की बंपर फसल से इस बार हिमाचली अदरक का निर्यात बांग्लादेश को...

Recent Comments