Monday, October 26, 2020
Home कांगड़ा Kangra gang rape : 32 वर्षीय महिला से दुराचार .. फरार

Kangra gang rape : 32 वर्षीय महिला से दुराचार .. फरार

जिला काँगड़ा के पुलिस थाना गगल के तहत एक विवाहिता से सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने बताया पिछले कल एक विवाहिता से सामूहिक दुष्‍कर्म हुआ है। 

19 अगस्त को गगल से एक विवाहिता को सात लड़के एक वाहन में बिठाकर पहले उसे सलोल की तरफ ले गए, जहां उन्‍होंने जंगल में उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया।

इसके बाद उसे मैकलोडगंज के एक होटल में ले गए, यहां भी उससे दुष्‍कर्म हुआ। इस संदर्भ में 32 वर्षीय विवाहिता ने गगल पुलिस थाना में मामला दर्ज करवा दी है।डीएसपी ने बताया पीड़िता को टांडा में मेडिकल के लिए ले जाया गया है और आरोपितों की धरपकड़ तेज कर दी गई है। 

डीएसपी ने बताया 32 वर्षीय विवाहिता अपने मायके बरदल में रह रही थी उसकी शादी कुछ वर्ष पहले अब्दुल्लापुर में हुई थी और उसके 3 बच्चे भी हैं और पति से 5 वर्ष से अलग रह रही थी। महिला का पति प्लंबर का काम करता है।

पुलिस का कहना है जल्द ही उस वाहन को भी जब्त कर लिया जाएगा, जिसमें सवार होकर ये लड़के सलोल और मैक्लोडगंज गए थे। डीएसपी सुनील राणा ने कहा किसी भी हालत में यह बिगड़ैल आरोपित बख्शे नहीं जाएंगे।

प्रतीकात्मक फ़ोटो

Most Popular

ग्रामीण क्षेत्रों में बेहतर दन्त चिकित्सा सुविधाओं का सम्बल बनी मुख्यमन्त्री स्वावलम्बन योजना

सोलन वर्तमान प्रदेश सरकार राज्य के शिक्षित युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में योजनाबद्ध प्रयास कर रही है। राज्य सरकार द्वारा अनेक...

Shoolini news : “लुकिंग एट द लॉकडाउन स्टोरीज़ बाय यंग एडल्ट्स” किताब प्रकाशित

सोलन, : शूलिनी विश्वविद्यालय के बैलेट्रिसटिक  - लिटरेचर सोसाइटी ने कोविद -19 विषय पर  एक साहित्यिक संकलन...

हिमाचल में रहेगी तीसरी आंख की नजर , राज्य में लगेंगे 68 हजार सीसीटीवी कैमरे : डीजीपी

धर्मशाला डीजीपी संजय कुंडू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाहौल दौरे के दौरान कोरोना संक्रमण कैसे फैला, यह स्वास्थ्य विभाग...

प्रदेश में 28 अक्‍टूबर से जियो टीवी पर लगेगी कक्षाएं, शिक्षा मंत्री करेंगे लांचिंग

शिमला : हिमाचल के सरकारी स्कूलों में पढ़ रहे विद्यार्थी अब जियो टीवी के माध्यम से पढ़ाई कर सकेंगे। इसके लिए...

Recent Comments