Sunday, December 4, 2022
Homeकांगड़ाकलयुगी बेटे ने अपने ही पिता पर लोहे की रॉड से कर...

कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता पर लोहे की रॉड से कर दिया हमला.. मौत

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया। पिता शिक्षा निदेशालय शिमला से सेवानिवृत्त हुए थे। इस दौरान बेटे ने पिता के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया जिससे वह बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। परिजनों और स्थानीय लोग व्यक्ति को उपचार के लिए पालमपुर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बेटे ने अपने ही पिता के सिर पर लोहे की रॉड से हमला क्यों किया। बताया तो यह भी जा रहा है कि आरोपी युवक की मानसिक स्थिति कुछ ठीक नहीं थी। वहीं लंबागांव पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 /341/23 के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही उक्त लोहे की रॉड को भी कब्जे में ले लिया गया है।
मामला पंचायत लंबागांव के टिक्करी कमाहरनू का है। यहां सचिन राणा (32) ने अपने पिता रवि राणा (59) के सिर पर लोहे की रॉड मार दी। यह देख कर परिवार के सदस्य भी भौचक्के रह गए और वह व्यक्ति को लहूलुहान अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे परंतु व्यक्ति की जान नहीं बच सकी। मामले की पुष्टि डीएसपी बीडी भाटिया ने की है।

murder

Most Popular

Recent Comments