Friday, June 21, 2024
Homeशिमलाजुन्गा : दोस्त को छोड़ने चायल गए व्यक्ति की दुर्घटना में मौत...

जुन्गा : दोस्त को छोड़ने चायल गए व्यक्ति की दुर्घटना में मौत ..तीन दिन बाद लगी हादसे की खबर

शिमला : राजधानी के जुन्गा क्षेत्र के भड़ेच में एक कार हादसे में चालक की मौत हो गई। कार भड़ेच के जंगल में अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़की। इस हादसे का पता तीन दिन बाद लगा जब एक राहगीर की नजर दुर्घटनाग्रस्त कार पर पड़ी। इसके बाद पुलिस ने खाई से शव को निकाला। मृतक की पहचान राजू (38) निवासी पांदली के तौर पर हुई है। पुलिस के अनुसार मृतक पहले एक प्राइवेट बस में चालक का काम करता था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।
पुलिस के अनुसार राजू शनिवार की शाम को अपने एक दोस्त को उसके घर चायल छोड़ने गया था। इसके बाद वह वापस आ गया। इस दौरान उसकी घर वालों से भी बात हुई। इसके बाद दोस्त ने भी फोन पर उससे करीब 10 बजे संपर्क किया। घर वाले युवक का इंतजार करते रहे। लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। घरवालों को पहले लगा कि शायद राजू शिमला गया है क्योंकि वह शिमला में रहता था और एक प्राइवेट बस में ड्राइवर के तौर पर काम करता था। परिवार वालों ने शिमला में पता किया लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। इसके बाद परिजनों ने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई। इस बीच मंगलवार को राहगीरों ने भड़ेच के जंगल में एक गाड़ी को गिरा हुआ देखा। इसके बाद ढली पुलिस मौके पर पहुंचे तो पाया कि कार में दबकर एक व्यक्ति पड़ा हुआ है।
एसपी मोहित चावला ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्ज़े में लिया और आईजीएमसी में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मामला दर्ज कर इस दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Most Popular