Thursday, May 30, 2024
Homeलाइफस्टाइलब्रेकिंग :4000 MH बैटरी और कई खूबियों के साथ धाकड़ फ़ोन हुआ...

ब्रेकिंग :4000 MH बैटरी और कई खूबियों के साथ धाकड़ फ़ोन हुआ 8000 सस्ता

टेक कंपनी Infinix ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना प्रोडक्ट पोर्टफोलियो बढ़ाते हुए नया स्मार्टफोन Infinix S5 लॉन्च किया था। यह डिवाईस इनफिनिक्स ब्रांड का पहला स्मार्टफोन है जो पंच-होल डिसप्ले के साथ लॉन्च हुआ है और क्वॉड रियर कैमरा सपोर्ट करता है। समूचे टेक जगत को चौंकाते हुए Infinix ने इस स्मार्टफोन को सिर्फ 8,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था, जिसने Realme और Xiaomi ब्रांड को कड़ी चुनौती दी है। वहीं अब हमें खबर मिली है कि कंपनी Infinix S5 का एक और नया वेरिएंट भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है।

इनफिनिक्स कंपनी Infinix S5 का एक और नया वेरिएंट लॉन्च करने वाली है। यह नया वेरिएंट कुछ ही दिनों बाद यानि नवंबर महीने में बाजार में उतारा दिया जाएगा। Infinix S5 का यह नया वेरिएंट सुपर सिनेमा डिसप्ले पर बना होगा और कंपनी की ओर से इस वेरिएंट को 8,000 रुपये से भी कम की कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। वहीं उम्मीद की जा रही है कि इस नए वेरिएंट में 3 जीबी की रैम मैमोरी देखने को मिल सकती है।

Infinix S5

बाजार में मौजूद Infinix S5 की बात करें तो यह इंडिया का सबसे सस्ता पंच-होल डिसप्ले और क्वॉड रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन है, जो सिर्फ 8,999 रुपये की कीमत पर बाजार में सेल के लिए उपलब्ध है। Infinix S5 को 20:9 आस्पेक्ट रेशियो पर पेश किया गया है जो 90.5 प्रतिशत का स्कीन टू बॉडी रेशियो सपोर्ट करता है। इस फोन में 6.6 इंच की एचडी+ पंच होल डिसप्ले दी गई है जो 2.5डी ग्लास से प्रोटेक्टेड है। फोन के बैक पैनल को 3डी ग्लास की लेयरिंग दी गई है। Infinix S5 एंडरॉयड 9 पाई आधारित XOS 5.5 यूआई पर पेश किया गया है जो 2.0गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाले आक्टाकोर प्रोसेसर के साथ 12एनएम तकनीक पर बने मीडियाटेक हेलीयो पी22 चिपसेट पर रन करता है।

Infinix S5 को कंपनी की ओर 4 जीबी रैम मैमारी पर लॉन्च किया गया है जो 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करता है। फोन के मैमोरी को कार्ड के जरिये 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी सेग्मेंट की बात करें तो Infinix S5 क्वॉड एलईडी फ्लैश के साथ एफ/1.8 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर सपोर्ट करता है। इसके साथ ही फोन में 5 मेगापिक्सल का वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर और एक मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए Infinix S5 में एफ/2.0 अपर्चर वाला 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

Infinix S5 डुअल सिम फोन है जो 4जी वोएलटीई सपोर्ट करता है। सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक पैनल पर जहां फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है वहीं यह फोन फेस अनलॉक फीचर भी सपोर्ट करता है। इसी तरह पावर बैकअप के लिए Infinix S5 में 4000एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है। कंपनी की ओर से इस फोन को Quetzal Cyan, Nebula Black और Voilet कलर में खरीदा जा सकता है। वहीं Infinix S5 के आने वाले नए वेरिएंट की लॉन्च डेट की कंफर्म जानकारी भी बेहद जल्द पाठकों को दी जाएगी।

Most Popular