Wednesday, January 27, 2021
Home ऊना जिला ऊना के झंबर गांव में पेड़ से लटके महिला के शव...

जिला ऊना के झंबर गांव में पेड़ से लटके महिला के शव की हुई शिनाख्त

पुलिस जांच में जुटी आत्महत्या या हत्या?

पवन ठाकुर

ऊना : जिला ऊना के झंबर गांव में पेड़ से लटके मिले शव की शिनाख्त महिला के पति द्वारा कर ली गई है।
शव की पहचान उत्तराखंड के ऋषिकेश निवासी 32 वर्षीय पूजा के रूप में की गई है।
महिला अपने पति और तीन साल के बेटे के साथ नगर पंचायत मैहतपुर-बसदेहड़ा स्थित किराए के मकान में रह रही थी और शुक्रवार सुबह से वह लापता बताई गई थी। उसके पति वरुण शर्मा ने पुलिस के पास शिकायत भी दर्ज करवा रखी थी।
महिला के माता-पिता उत्तराखंड से ऊना पहुंच गए हैं। पुलिस ने पति के बयान दर्ज कर लिए हैं। जबकि उसके माता-पिता से भी मामले के संबंध में जानकारी हासिल की जा रही है।

देखने से यह मामला आत्महत्या का लग रहा है।
शनिवार बाद दोपहर झंबर में रोड के किनारे शमशान घाट के पास एक पेड़ पर अज्ञात महिला का शव फंदे से झूलता हुआ मिला था जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान के लिए अभियान तेज कर दिया था ।
वहीं इस मामले में मैहतपुर चौकी प्रभारी कुलदीप सिंह का कहना है कि मैहतपुर पुलिस चौकी में उक्त महिला के लापता होने के संबंध रपट लिखवाई गई थी।
उसके पति वरुण शर्मा ने देर रात महिला के शव की शिनाख्त पूजा के रूप में कर दी है।

वहीं पुलिस द्वारा महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस अब यह जांच कर रही है कि यह हत्या है या आत्महत्या।

पुलिस द्वारा की गई जांच से ही तथ्यों का खुलासा होगा कि अगर यह आत्महत्या का मामला है तो यह महिला आत्महत्या करने के लिए इतनी दूर झंबर गांव में कैसे पहुंची और इसके पीछे क्या कारण था।

Most Popular

Recent Comments