Monday, September 27, 2021
Homeलाइफस्टाइलHOROSCOPE : आज का दिन कैसा रहेगा ..जानिए अपना राशिफल

HOROSCOPE : आज का दिन कैसा रहेगा ..जानिए अपना राशिफल

हिन्दू धर्म की मान्यता के अनुसार मनुष्य के सवभाव को 12 राशियों में बांटा गया है l प्रत्येक मनुष्य की जन्म समय के अनुसार अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का राहुकाल: शाम 04:30 बजे से 06:00 बजे तक।

राशिफल

मेष: शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। दांपत्य जीवन सुखमय होगा।

वृष: किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव एवं वर्चस्व में वृद्धि होगी।

मिथुन: बुद्धादित्य योग व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ाएगा। रिश्तों में मजबूती आएगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी।

कर्क: किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत प्रगति होगी।

सिंह: जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। रिश्तों में निकटता आएगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। नए संबंध बनेंगे।

कन्या: यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। जीवनसाथी का सहयोग और सान्निध्य मिलेगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। संबंधों में मधुरता आएगी। पुरुषार्थ सार्थक होगा।

तुला: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

वृश्चिक: व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा, लेकिन पड़ोसी या अधीनस्थ कर्मचारी से तनाव मिल सकता है।

धनु: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। शिक्षा के प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी।

मकर: पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। निजी सुख में व्यवधान आएगा। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। नए संबंध बनेंगे।

कुंभ: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी।

मीन: शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

Most Popular

Recent Comments