Thursday, June 20, 2024
Homeऊनाहरोली : एक माह से लापता मदन लाल का पेड़ से लटका मिला शव

हरोली : एक माह से लापता मदन लाल का पेड़ से लटका मिला शव

हरोली : एक माह से लापता मदन लाल का पेड़ से लटका मिला शव

ऊना : थाना हरोली के तहत गांव बढेड़ा में एक 55 वर्षीय व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला है। मृतक व्यक्ति की पहचान मदन लाल उर्फ छोटू निवासी बढेड़ा के रूप में हुई है। मदन लाल करीब एक माह से लापता था, जिसकी शिकायत परिजनों ने पुलिस को भी दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पता किया जा रहा है कि मदन लाल ने आत्महत्या की है या फिर किसी ने मौत के घाट उतारा है।
जानकारी के मुताबिक मदन लाल निवासी बढेड़ा बीती 24 अप्रैल को अचानक घर से लापता हो गया था। परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन मदन लाल का कोई पता नहीं चल पाया। ऐसे में परिजनों ने पुलिस को भी शिकायत दी है। बुधवार सुबह बढेड़ा के ग्रामीण जंगल में लकड़ियां काटने गए, तो उन्होंने पेड़ पर लटकता मदनलाल का शव देखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना ग्राम पंचायत प्रधान सहित परिजनों को दी। प्रधान की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक मदनलाल मानसिक रूप से कमजोर था व कुछ मात्रा में पैरालाइज का मरीज भी था। डीएसपी हरोली मोहन रावत ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मदन लाल की हत्या हुई या आत्महत्या की है। सभी पहलुओं को लेकर पड़ताल की जा रही है।

Most Popular