Saturday, March 2, 2024
Homeशिमलागैस रिसाव से पेश आया हादसा ..धमाके की आवाज से दहला संजौली

गैस रिसाव से पेश आया हादसा ..धमाके की आवाज से दहला संजौली

शिमला के उप नगरसंजौली इंजन घर के समीप लोअर सांगटी में बुधवार को सुबह एलपीजी के गैस रिसाब होने से धमाका हो गया। जिससे पूरी लोअर सांगटी हिल उठी। सुबह के समय लोग भी धमाके की आवाज सुनते ही अपने घरों से बाहर निकले। यह धमाका लोअर सांगटी के रमेश कुमार शर्मा के घर पर सुबह 6 बजकर 40 मिनट पर हुआ। जिससे वह झुलस गए और धमाका होने से बेहोश हो गए।
उन्हें उनके भाई आईजीएमसी अस्पताल के लिए एबुलेंस में ले गए। जहां उनका उपचार चल रहा है। वह लगभग बीस प्रतिशत तक झुलस गए हैं।वहीं धमाके की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई। जिससे मौके पर अग्निशमन के सीएफओ जेसी शर्मा और डीएफओ डीसी शर्मा भी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

जिससे वहां देखा कि एलपीजी के गैस रिसाब के धमाके से घर के सभी दरवाजे और खिड़कियां टूट गए। लेकिन घटना स्थल पर किसी का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ।
धमाका होने से उनके घर के चार बैड रुम के सभी खिड़की दरवाजे टूटने से समान इधर उधर बिखर गया। इसके अलावा एसडीएम ग्रामीण नीरज गुप्ता सहित नाईब तहसीलदार, पुलिस की टीम भी मौके पर जायजा लेने पहुंची। अग्निशमन विभाग के अनुसार धमाका होने से घटना स्थल में लगभग 15 लाख रुपए का नुकसान आंका गया हैं।

Most Popular