Sunday, February 5, 2023
Homeक्राइमजेसीबी चालक गुरु को चेले ने मारा चाकू.. फरार

जेसीबी चालक गुरु को चेले ने मारा चाकू.. फरार

नादौन के जोलसप्पड़ में एक युवक ने अपने गुरु जेसीबी चालक के पेट में चाकू मार कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया है। घटना को अंजाम देते ही आरोपी फरार हो गया जिसे पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया है। ये दोनों आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुनीष राणा (25) निवासी हार जोलसप्पड़ क्षेत्र में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में जेसीबी चालक का कार्य करता है। बुधवार सुबह करीब 11 बजे उसके शिष्य नितेश (20) रिशु निवासी नेरी के साथ मामूली बात को लेकर बहस हुई, जिस पर नितेश ने मुनीष को चाकू घोंप दिया। बताया जा रहा है कि नितेश बुधवार को तीन दिन के बाद काम पर वापस लौटा था। जब मुनीष ने उसे पूछा कि वह इतने दिनों के बाद क्यों आया है तो नितेश बुरी तरह भड़क गया और दोनों में बहसबाजी। बहस के दौरान नितेश आपा खो बैठा और उसने मुनीष के पेट में चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गया। घायल को वहां मौजूद लोगों ने तुरंत हमीरपुर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

वहीं चाकू मार कर मौके से फरार हुए अरोपी युवक को पुलिस ने नादौन के कमला से आठ घंटे के अंदर ही धर दबोचा है। आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

Most Popular