Tuesday, April 16, 2024
Homeकुल्लूदिनेश सेन बने प्रेस क्लब के ऑनरेरी लाइफ टाइम सदस्य

दिनेश सेन बने प्रेस क्लब के ऑनरेरी लाइफ टाइम सदस्य

रेणुका गौतम, कुल्लू : ज़िला के प्रतिष्ठित नागरिक दिनेश सेन को प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू की ऑनरेरी लाइफ टाइम सदस्यता प्राप्त हुई है। आज प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू में इसकी विधिवत घोषणा हुई। प्रधान धनेश गौतम सहित उपस्थित सदस्यों ने उनका यहां पहुंचने पर भव्य स्वागत किया और कुल्लवी परंपरा के साथ सम्मानित किया। इसके बाद दिनेश सेन को प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू का आईकार्ड देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर दिनेश सेन ने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि उन्हें प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू का ऑनरेरी लाइफ टाइम सदस्य बनने का अवसर प्रदान हुआ। उन्होंने कहा कि इससे पहले प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू द्वारा उन्हें अवॉर्ड ऑफ प्रेस क्लब से सम्मानित किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू के विकास के लिए हर संभव सहायता की जाएगी और प्रेस क्लब कुल्लू हमेशा की तरह पूरे प्रदेश व देश में अग्रहणी प्रेस क्लब रहेगा।

इस अवसर पर प्रधान धनेश गौतम ने कहा कि प्रेस क्लब कुल्लू द्वारा जिला के प्रतिष्ठित नागरिकों को ऑनरेरी लाइफ टाइम सदस्य बनाया जाता है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ऑनरेरी लाइफ टाइम सदस्यों के सम्मान में एक आयोजन रखा जाएगा, जिसमें प्रेस क्लब के सभी सदस्य आमंत्रित किए जाएंगे।

Most Popular