Friday, June 21, 2024
Homeमंडीजेबीटी परीक्षा देने गए युवक का मृत शरीर जंगल से हुआ बरामद

जेबीटी परीक्षा देने गए युवक का मृत शरीर जंगल से हुआ बरामद

जिला मंडी के चौकी के साथ लगते जंगल में लापता युवक की लाश मिली है। युवक की पहचान 23 वर्षीय तरुण कुमार पुत्र पदमनाभ गांंव ब्लासो डाकखाना सपनोट तहसील करसोग जिला मंडी के रूप में हुई है जानकारी के अनुसार यह युवक 25 नवंबर को घर से सुंदरनगर जेबीटी का पेपर देने गया था। जब युवक अगले दिन 26 तारीख को भी अपने घर नहीं पहुंचा तो परिवार के सदस्‍यों ने उसके फोन पर कॉल करनी शुरू की। लेकिन फोन कोई नहीं उठा रहा था और फिर उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। इस पर घरवालों ने अपने तौर पर तरुण कुमार की तलाश शुरू की गई।

तरुण की काफी तलाश करने पर इसका कोई अता पता नहीं चल पाया। थक हार कर परिवार के सदस्‍यों ने मामले को लेकर बीएसएल काॅलोनी पुलिस थाना में युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। पुलिस ने युवक की कॉल डिटेल ट्रैकिंग के आधार पर उसकी लोकेशन चौकी औकल के पास पाई।

इस पर युवक की काफी तलाश करने पर चौकी के पास तुलाढांंक के पास सड़क से करीब 300 मीटर नीचे गहरी खाई में मृत हालत में मिला। पुलिस थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा ने बताया मामले की जांच की जा रही है। युवक फ‍िसलकर वहां से गिरा है या उसे फेंका गया है पुलिस सभी पहलुओं को ध्‍यान में रखकर जांच कर रही है।

Most Popular