COVID-19 Total Cases

All countries
5,495,061
Total confirmed cases

COVID-19 Total Deaths

All countries
346,232
Total deaths

COVID-19 Total Recoverd

All countries
2,231,738
Total recovered

COVID-19 Total Active

All countries
2,917,091
Total active cases
Wednesday, May 27, 2020

COVID-19 Total Cases

All countries
5,495,061
Total confirmed cases

COVID-19 Total Deaths

All countries
346,232
Total deaths

COVID-19 Total Recoverd

All countries
2,231,738
Total recovered

COVID-19 Active Cases

All countries
2,917,091
Total active cases

-

कांग्रेस के नेताओं को वीरभद्र सिंह से लेनी चाहिए कुछ सीख .. जिन्होंने मुख्यमंत्री के प्रयासों की सराहना भी की व राहत कोष में दान भी दिया : डॉ बिंदल


यदि देश नहीं रहेगा तो कुलदीप राठौर, मुकेश अग्निहोत्री, राजेन्द्र राणा व डॉ बिंदल ये कोई नहीं रहेंगे

शिमला-01-अप्रैल- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष व कुछ अन्य नेताओं के ब्यानात पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इस आपदा की घड़ी में भी इन नेताओं को तुच्छ राजनीति ही दिखाई दे रही है। इन्हें यह मालूम नहीं हो रहा है कि देश रहेगा तो कांग्रेस, बीजीपी, हम और आप रहेंगे। यदि देश नहीं रहेगा तो कुलदीप राठौर, मुकेश अग्निहोत्री, राजेन्द्र राणा व डा. बिन्दल ये कोई नहीं रहेंगे।
देश का इतिहास स्मरण कराते हुए डा. बिन्दल ने कहा कि भारत पाक युद्ध के दौरान तत्कालीन प्रधानमंत्री श्री लाल बहादुर शास्त्री के आहवान पर देश के लोगों ने भोजन छोड़ दिया था। माताओं-बहनों ने अपने गहने प्रधान मंत्री राहत कोष में दान दिए थे। 1971 के युद्ध में श्रीमती इंदिरा जी तत्कालिक प्रधानमंत्री को देश के महान नेता अटल बिहारी वाजपेयी ने रण चंडी का अवतार कह कर देश का आवान किया था कि, हमनें इंदिरा गांधी को फोलो करना है।  उन दोनों समय में देश बार्डर पर लड़ रहा था, पूरा देश चटटान की तरह उन नेताओं के साथ खड़ा था, जो देश का नेतृत्व कर रहे थे।
आज देश के 130 करोड़ भाई बहनों के जीवन के अस्तित्व का प्रश्न खड़ा है। भारत पाक युद्ध में सेना लड़ रही थी, देश पीछे था आज देश के घर-घर  में युद्ध हो रहा है। देश का प्रत्येक व्यक्ति कोरोना वायरस से लड़ रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश का नेतृत्व कर रहे हैं और जयराम ठाकुर हिमाचल प्रदेश का। दुनिया भर के देशों में मोदी जी के कार्यों को सराहा जा रहा है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भारत की कोरोना से लड़ने की तैयारी को सराहा है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी के चंद नेता उन पर छींटाकशी करके अपनी नामसझी व संकीर्णता के अलावा कुछ नहीं दर्शा रहे हैं ।
देश जहां बड़े संकट से जूझ रहा है वहीं केन्द्र व प्रदेश की सरकार गरीबों के कल्याण के लिए सारा खजाना खोले हुए खड़ी है, अरबों रुपये के पैकेज देकर उनके जीवन की रक्षा में लगी है। सभी प्रयासों में सभी सामाजिक राजनैतिक लोगों को हाथ बंटाना होगा। यह देश की प्रदेश की आवश्यकता हैं, हमें कोरोना से लड़ने के बाद आर्थिक मोर्चे पर व गरीबों के सेवा के मोर्चें पर बड़ी लड़ाई लड़नी होगी।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार दिल्ली के एक इलाके में  3000 लोगों ने इकटठा होकर दुनियां के अनेक देशों व भारत के 18 प्रातों के लोगों के निजामुदीन औलिया में कोरोना की चिंता किए बिना करोड़ों लोगों के जीवन को खतरे में डाला है, ऐसी घटनाएं देश को बर्बाद करके रख दंेगी। इन घटनाओं की निंदा होनी चाहिए। चाहिए तो यह था कि धर्म-जाति संप्रदाय की राजनीति से उपर उठ कर कांग्रेस पार्टी के ये चंद नेता निजामुददीन की इस घटना की निंदा करते, ये चल पड़े देश के नेता की निंदा करने, जो आज तक के देश के इतिहास के के विपरीत है।
डा. बिन्दल ने कहा कि कांग्रेस के इन नेताओं को अपने पूर्व मुख्यमंत्री श्री वीरभद्र सिंह जी से कुछ सीख लेनी चाहिए जिन्होंने मुख्यमंत्री के प्रयासों की सराहना भी की व राहत कोष में दान भी दिया।
डा. बिन्दल ने आहवान किया कि आओ सब मिलकर देश, प्रदेश हित में इस बीमारी से महामारी से लड़ें।

Latest news

60 प्रतिशत सवारियों के साथ चलेंगी बसें: गोविंद सिंह

रेणुका गौतमहर वर्ग को राहत दे रही है सरकार, जल्द पटरी पर लौटेंगी आर्थिक गतिविधियां

भाजपा सरकार भ्रष्टाचार के प्रति अपनी ’’जीरो टॉलरेंस’’ की नीति पर कायम

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने आज जारी एक प्रैस बयान में कहा कि...

अनुसूचित जाति मोर्चा व ओ0बी0सी0 मोर्चा का विस्तार

भाजपा ने अनुसूचित जाति मोर्चा व ओ0बी0सी0 मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों व जिलाध्यक्षो की घोषणा कीसांसद सुरेश...

कुल्लू जिला में फल सीजन के लिए समिति का गठन

रेणुका गौतम कुल्लू : वैश्विक महामारी कोरोना...

मरम्मत हेतु बिजली के खंभे पर चढ़ा युवक करंट से झुलसा

रेणुका गौतम कुल्लू : जिला मुख्यालय कुल्लू, ढालपुर...

तय बाजारी फड़ी छोले कुलचे यूनियन ने लॉक डाउन में काम शुरू करने पर जताया आभार

शिमला : तय बाजारी फड़ी छोले कुलचे यूनियन ने आज शिक्षा, विधि एवं संसदीय कार्य...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you