Thursday, April 11, 2024
Homehimachalकांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार: बिंदल

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार: बिंदल

सिरमौर, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रैस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा की नगर परिषद का साढ़े चार मंजिला प्रशासनिक भवन और लगभग 5 करोड रुपए की लागत इस भवन के ऊपर प्रस्तावित थी जिसकी दो मंजिल पार्किंग थी और दो मंजिल प्रशासनिक भवन था आज 15 महीने का समय बीत जाने के बाद और कांग्रेस पार्टी की सरकार ने इस कार्य को लगातार लटकाया और लंबित रखा।

उन्होंने कहा की प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जो धनराशि इन भवन को बनाने के लिए देनी थी उसको षड्यंत्र के तहत रोका गया और स्थानीय विधायक ने नगर परिषद नाहन को मिलने वाली विकासात्मक गतिविधियों के कार्यों को रुकवाया और लंबित किया। जिसके कारण यह बहु मंजिला प्रशासनिक भवन और पार्किंग जो अभी तक चार मंजिल बननी चाहिए थी वह दो मंजिल के ऊपर रुकी खड़ी है। जनता की मांग के लिए नगर परिषद ने एक सम्यक और उचित निर्णय किया कि 29 तारीख को इसका टेंडर करके जनता के उपयोग के लिए इसको खोल दिया जाए।

उहोंने कहा की आनन फानन में कांग्रेस सरकार के लोगो ने प्रशासन के ऊपर दबाव डालकर 25 तारीख को इसके उद्घाटन का समय निर्धारित किया।
उन्होंने कहा की नगर परिषद एक चुनी हुई संस्था है स्वायत्त संस्था है और नगर परिषद ने किसी भी प्रकार का कोई रेजोल्यूशन इस दृष्टि से पारित नहीं किया कि विधायक से या किसी और से इसका उद्घाटन कराया जाना चाहिए।
जब अध्यक्षा ने इसका उद्घाटन किया तो कांग्रेस के लोगों ने प्रशासन पर दबाव डाला कांग्रेस के लोगों ने आधे घंटे के अंदर-अंदर उस नाम पटिका को उतार दिया। यह सारे आम लोकतंत्र की हत्या है और नगर पालिका नाहन को तोड़कर कांग्रेस पार्टी की नगर पालिका बनाने का एक सोच समझ षड्यंत्र है । उसके तहत नगर पालिका की ग्रांट को बंद करना नगर पालिका के किए गए उद्घाटन को उतार कर तोड़कर के दोबारा से उद्घाटन करना। यह अशोभनीय, निंदनीय और अलोकतांत्रिक है । बहनों का सम्मान भी कांग्रेस सरकार को करना नहीं आता।
उहोंने कहा कि हमारी एक पार्किंग पुलिस लाइन के ऊपर निर्माणाधीन थी उसका पैसा रुकवा दिया गया। नगर पालिका की नॉर्मल ग्रांट रुकवा दी गई है। यह बहुत ही अचंभित है। उदघाटन के ऊपर उद्घाटन करना यह लोकतंत्र के प्रति पूरी तरह से अवज्ञा है।
उन्होंने विधायिका कश्यप का धन्यवाद करते हुए कहा की विधायिका ने मामला विधानसभा में उठाया।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की कोंग्रेस सरकार ने पिछली भारतीय जनता पार्टी की उद्घाटन और शिलान्यास की 100 से जायदा पटिकांये तोड़ दी और साथ ही 9 करोड रुपए की लागत से बने मझाड़ा का पुल की उद्घाटन पट्टिका धक्का मारके नदी में गेर दी। नहान में बनी बहु मंजिला सुंदर पार्किंग की उदघाटन और शिलान्यास की पट्टिका कांग्रेस के लोगों ने तोड़ी।

बिंदल ने कहा की कांग्रेस सरकार को 15 महीने का समय हो गया है इनके आदेशों पर कालाअंब की उप तहसील बंद कर दी गई जिससे हजारों लोग परेशान हो रहे हैं।
उन्होंने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की पांच पटवार सर्कल बंद करवाए। कांग्रेस सरकार ने तीन वेटनरी बंद करवाई। इन्होंने किसानों को होने वाली परेशानी को बढ़ाया।
उहोंने कहा की भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने देवका में वेटरनरी खोली, क्यारी में वेटरनरी खोली, नलकास्मल में वेटनरी खोली और तीनों वेटनरी को कांग्रेस सरकार के बंद करवाया । प्राइमरी हेल्थ सेंटर खोला को जानबूझकर के इन्होंने बंद कराया। त्रिलोकपुर प्राइमरी हेल्थ सेंटर को बंद कराया

उहोंने कहा की 15 महीनों में कांग्रेस सरकार ने उदघाटन पट्टिका और शिलान्यास, प्रशासनिक भवन को बंद करवा कर जनता को परेशान किया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने नाहन शहर के वार्ड नम्बर 3 में भाजपा कार्यकर्ताओं व अन्य स्थानीय लोगों के साथ माननीय यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का ‘‘मन की बात’’ कार्यक्रम सुना।

Most Popular