Friday, July 19, 2024
Homeधर्मशालाभाजपा ने मंडी धर्मशाला में की मीडिया केंद्र की शुरुआत

भाजपा ने मंडी धर्मशाला में की मीडिया केंद्र की शुरुआत

भारतीय जनता पार्टी मीडिया विभाग ने मंडी और धर्मशाला में मीडिया सेंटर का आज शुरुआत एवं उदघाटन किया, चुनावों के मद्देनजर इन मीडिया केंद्रो का संचालन किया गया हैं जिनमे मीडिया के लिए सब सुविधा उपलब्ध रहेगी । जबकि शिमला में मीडिया सेंटर पिछले 1 महीने से संचालन में हैं। आज़ मंडी संसदीय क्षेत्र के मंडी में तथा कांगडा संसदीय क्षेत्र के धर्मशाला में इन केंद्रों को मीडिया की दृष्टि से बेहतर संचालन के लिए शुरू कर दिया गया हैं।

मंडी में मीडिया केंद्र का उद्घाटन शिक्षा मंत्री गोंविद ठाकुर ने किया। उनके साथ बिहारी लाल सह-प्रभारी मंडी संसदीय क्षेत्र, राकेश वालिया तथा पुरूषोत्तम उपस्थित रहें।
इसके साथ कांगडा संसदीय क्षेत्र के मीडिया सेंटर का उद्घाटन धर्मशाला में किया गया। जिसमें प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर, राकेश शर्मा, संजय शर्मा, विश्वचक्षु और सचिन शर्मा उपस्थित रहे।

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के मीडिया सेंटर का उद्घाटन भी शीध्र ही किया जाएगा। जिससे चारों संसदीय क्षेत्रों में मीडिया के कार्य को सुचारू रूप से संचालित किया जा सके। भारतीय जनता पार्टी का प्रचार-प्रसार , मीडिया इंटरेक्शन , फैसिलिटेशन , प्रेस कांफ्रेंस एवं हर तरह का संचालन इन्हीं मीडिया केंद्रो के जरिए होगा और शिमला मीडिया केंद्र से सभी संसदीय स्तर के केंद्रो का ब़हतर कोऑर्डिनेशन संचालन सुनिश्चित किया जाएगा।

इन मीडिया केंद्रो पर प्रतिदिन प्रैस बाइट, प्रैस वार्ता और मीडिया से संबधित कार्यों को किया जाएगा और मीडिया कर्मियों के लिए इंटरनेट और अन्य सुविधाएं उपलब्ध होंगी।

Most Popular