Saturday, September 24, 2022
Homeक्राइमबाइक चोर गैंग का पर्दाफाश..20 मोटरसाइकिल बरामद

बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश..20 मोटरसाइकिल बरामद

पांवटा साहिब : पुलिस ने एक बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 20 मोटरसाइकिल बरामद किए हैं, जिनमें से 7 मोटरसाइकिल चोरी के विभिन्न मामलों में सक्रिय है, जबकि 13 मोटरसाइकिल बिना नंबर प्लेट पाए गए हैं। पुलिस इनकी शिनाख्त करने में लगी हुई है। वही पुलिस ने गैंग के 3 लोगों को गिरफ्तार भी किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। मामले में अभी कई और खुलासे होने की भी संभावना है। 
 ये बाइक चोर गैंग पिछले 2 महीने से सक्रिय था। इसी कड़ी में पुलिस द्वारा पिछले 3 दिन से शहर व आसपास के इलाकों में मोटरसाइकिल चैकिंग अभियान चलाया गया। थाना प्रभारी अशोक चौहान के नेतृत्व में बनी तीन पुलिस टीमों ने कार्रवाई करते हुए 20 मोटरसाइकिल बरामद किए है। 

            कुछ दिनों पहले पांवटा साहिब थाना क्षेत्र में एक मोटरसाइकिल चोरी की शिकायत मिली थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। इस दौरान वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपी प्रिंस पुत्र विक्की पर पहले भी बाइक चोरी के तीन मामले दर्ज है। आरोपी माजरा का रहने वाला है। 

bike thief gng

         जानकारी के मुताबिक  प्रिंस मोटरसाइकिल की चोरी को अंजाम देता है। चोरी के बाद इसे मोटर मैकेनिक अनिल कुमार गांव क्यारदा के पास पहुंचाया जाता है जो मोटरसाइकिल का चैसी नंबर व इंजन नंबर टेम्पर कर देता है। वहीं गैंग के दो अन्य व्यक्ति चोरी किए गए मोटरसाइकिल को बेचने में भूमिका निभाते हैं। इन आरोपियों के द्वारा मोटरसाइकिल के पार्ट्स को अलग-अलग करके भी बेचा जाता है। वहीं कुछ बाइक कबाडियों को भी बेच दी जाती है। बाइक गैंग मोटरसाइकिल को 2500 से  10000 रुपए तक स्थानीय लोगों को या हरियाणा में देते है।

Most Popular

Recent Comments