Saturday, July 13, 2024
Homeकांगड़ाजब चलती एम्बुलेंस बनी आग का गोला

जब चलती एम्बुलेंस बनी आग का गोला

धर्मशाला : हिमाचल में चलती गाड़ी में आग लगने का इस हफ्ते में तीसरा मामला है l आज गगल-धर्मशाला मार्ग पर सकोह के पास 108 एंबुलेंस में अचानक आग लग गई। जानकारी के अनुसार चालक गाड़ी की सर्विस करवाकर धर्मशाला अस्‍पताल जा रहा था। अचानक स्‍कूल के बाहर एंबुलेंस से धुआं निकलने लगा, चालक गाड़ी रोककर बाहर निकला तो एम्बुलेंस आग का गोला बन चुकी थी । स्‍कूल स्‍टाफ ने आग बेकाबू होते देख सभी बच्‍चों को छुटटी करके घर भेज दिया। इस दौरान गगल-धर्मशाला मार्ग पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया। दमकल विभाग की गाड़ी घटना के करीब आधे घंटे बाद पहुंची।


हादसे के कारण धर्मशाला-सकोह मार्ग पर करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा। सड़क किनारे खड़ी एंबुलेंस में आग लगने के कारण किसी भी वाहन चालक की हिम्मत नहीं हुई कि वह अपने वाहन को वहां से निकाल सके। आग को बुझाने के बाद ही यातायात बहाल हो सका।

एंबुलेंस में किसी तकनीकी खामी के कारण आग लगी हो सकती है। चालक के बयान दर्ज किए गए हैं। चालक के मुताबिक एंबुलेंस में कुछ धुआं निकलने के बाद एकदम से आग भड़क उठी। चालक ने बाहर निकलकर जान बचाई। चालक के अलावा एंबुलेंस में कोई और नहीं था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसके पराशर, एसडीएम, धर्मशाला।

Most Popular